राहुल गाँधी
Advertisement

राहुल गाँधी राजनीती में एक बड़ा नाम माना जाता हैं. कोंग्रेस पार्टी के प्रमुख नेता और वायनाड के सांसद राहुल गाँधी कल पांच बड़े नेताओं संग करेंगे राष्ट्रपति से मुलाकात, आइए जानते है किस मुद्दे पर हो सकती हैं बातचीत.

राहुल गाँधी

कांग्रेस पार्टी के वायनाड सांसद राहुल गाँधी कल भारत के राष्ट्रपति से मुलाकात करने वाले हैं. इस मुलाकात में राहुल  के साथ विपक्ष के 4 बड़े नेता शामिल होने वाले हैं. राहुल गाँधी के साथ एनसीपी अध्यक्ष शरद पंवार, सीपीआई (एम) के महासचिव सीताराम येचुरी समेत 2 अन्य नेता भी शामिल होंगे(जिनके नाम की अभी तक पुष्टि नहीं हुई है).

Advertisement

सीपीआई (एम) के महासचिव सीताराम येचुरी ने कल राष्ट्रपति से मिलने वाली बात की जानकारी दी. सीताराम येचुरी के मुताबिक कल शाम 5 बजे यानी की 9 दिसम्बर 2020 को शाम पांच बजे कांग्रेस सांसद राहुल गाँधी और एनसीपी अध्यक्ष शरद पंवार समेत 5 विपक्ष के नेता राष्ट्रीय पति राम नाथ कोविन्द से मुलाकत करेंगे.

जानिए क्या होगा मुलाकात का मुख्य कारण

राहुल गाँधी कल विपक्ष के पांच बड़े नेताओं संग राष्ट्रपति राम नाथ कोविन्द से मुलाकत करने जा रहें हैं. इस मुलाकात का मुख्य कारण पिछले करीब 10 दिनों से दिल्ली में चल रहा किसान आन्दोलन हो सकता हैं और बड़ा मुद्दा देश में केन्द्र सरकार द्वारा लागू किए गए नया क्रषि कानून हो सकता हैं.राहुल गाँधी

आपको बता दें की देश के किसान पिछले करीब 10 दिनों से दिल्ली की सड़कों पर ठिठुरती ठण्ड के बावजूद डटे हुए हैं. किसानों द्वारा जारी इस आन्दोलन में किसानों की मांग है की देश में केन्द्र की मोदी सरकार द्वारा जारी किए गए ने क्रषि कानून को अमान्य कर वापस लिया जाए.

राहुल गाँधी की कोंग्रेस पार्टी समेत लगभग विपक्ष के सभी राजनीतिक दलों ने किसानों का आन्दोलन में समर्थन किया हैं. ईसी के चलते कल राहुल जी विपक्ष के पांच बड़े नेताओं के साथ राष्ट्रपति राम नाथ कोविन्द से मिलने वाले हैं.

यह भी पढ़ें :-

लगातार दो टी-20 मैच जीतने के बाद जानिए ऐसा क्या हुआ जिससे हारी भारतीय टीम तीसरा टी-20 मैच

Advertisement

By Sachin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *