ईद
Advertisement

इस बार ईद पर डबल धमाका होने वाला है, क्योंकि जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ और सलमान खान की ‘राधे’ इसी साल 13 मई को रिलीज़ होने वाली है.

ईद

बॉलीवुड के सुपरस्टार कह जाने वाले सलमान खान और अभिनेता जॉन अब्राहम की फिल्मों की आपस में इस बार की ईद पर सीधी टक्कर होगी. दरअसल सलमान खान की फिल्म ‘राधे – योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ और जॉन अब्राहम की ‘सत्यमेव जयते 2’ के शीर्षक वाली फ़िल्में एक ही तारीख यानि 13 मई को सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज होगी.

Advertisement

सलमान खान ने जारी की रिलीज डेट

बहुलोकप्रिय अभिनेता सलमान खान ने अपने अधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करके इस जानकारी को साझा की, ट्वीट के साथ ही सलमान ने ‘राधे – योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ के पोस्टर के साथ रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी. इसके बाद फैंस में उत्साहना की कोई कमी नहीं रही और सभी इसकी रिलीज के लिए बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं. बता दें की फिल्म का निर्देशन 2009 में आई सलमान की फिल्म ‘वांटेड’ के निर्देशक रहे डांसर प्रभुदेवा ही कर रहे हैं.

फिल्म के पोस्टर के बारे में बात करें तो पोस्टर में सलमान खान यानि ‘राधे’ को बहुत गुस्सा आया हुआ है और उन्होंने अपने हाथों में एक गन भी ली हुई है उससे वे गोली भी दागते दिखाई दे रहे हैं. सलमान की यह फिल्म उनकी ‘वांटेड’ मूवी का सिक्वल हैं, बता दें की 2009 में आई ‘वांटेड’ में सलमान का नाम ‘राधे’ ही था उसी से नाम से इस फिल्म का शीर्षक ‘राधे’ लिखा गया.

जॉन ने जारी किया पोस्टर

सलमान खान के बाद जॉन अब्राहम ने भी अपनी आने वाली फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ का पोस्टर और रिलीज डेट फैंस के साथ साझा कर दी है, दरअसल जॉन की ये फिल्म उनकी 2018 में आई मूवी ‘सत्यमेव जयते’ का अगला भाग है.

पोस्टर में दिख रहा है की इस फिल्म में जॉन का डबल रोल देखने को मिलेगा, जॉन ने पोस्टर जारी करके कहा की “इस ईद सत्या vs  जय, दोनों लड़ेंगे इस साल, दोनों भारत मां के लाल! ‘सत्यमेव जयते 2’ इस ईद 13 मई 2021 को रिलीज होगी”.

इसे भी पढ़ें:-

 

Advertisement

By Sachin