सूर्यवंशी
Advertisement

‘सूर्यवंशी’ यह नाम तो अक्षय कुमार के फेंस को बखूबी से याद होगा क्योकि अक्षय कुमार की आने वाली मोस्ट अवेंटड फिल्म का नाम सूर्यवंशी ही है,जिसका दर्शक पिछले करीब डेढ़ साल से इतजार कर रहे है.लेकिन अब इस फिल्म की रिलीज डेट लेकर एक ख़बर निकलकर सामने आ रही है जो अक्षय के फेंस को काफी झटका देने वाली है.

सूर्यवंशी 2 अप्रैल को नही होगी रिलीज

आपको बता दे कि फिल्म सूर्यवंशी पिछले साल 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना के चलते फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोंड कर दिया गया था जिसके बाद हाल ही में फिल्म को 2 अप्रैल 2021 को रिलीज करने की बात कही गयी थी.

लेकिन अब इस फिल्म को इस तारीख पर रिलीज नही किया जायेगा.एक न्यूज़ पोर्टल में छपी ख़बर के मुताबिक अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर इस मूवी की रिलीज को आगे खिसकाया जाएगा.

Advertisement

सूर्यवंशी

आपको बता दे कि हाल ही में सरकार ने कोरोना की नयी गाइडलाइन में सिनेमाघरो को 100% दर्शको के साथ खोलने की अनुमति दे दी थी लेकिन अब भारत में फिर से कोरोना अपने पैर पसार रहा है ऐसे में सूर्यवंशी फिल्म निर्माताओ को यह डर सता रहा है कि अगर फिल्म  रिलीज कर दिया गया और इसी बीच कोरोना को लेकर नई गाइडलाइन सरकार ने जारी कर दी तो फिल्म घाटे में चली जाएगी.

अब इस तारीख को होगी फिल्म सूर्यवंशी रिलीज

आपको बता दे कि फिल्म सूर्यवंशी अब 2 अप्रैल को रिलीज नही होगी तो सभी की निगाहे अब फिल्म की अगली रिलीज डेट पर अटकी हुई है ऐसे में आपको बता दे कि इस फिल्म की नयी रिलीज डेट का ऐलान इस फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी के जन्मदिन पर किया जा सकता है आपको बता दे कि रोहित शेट्टी आने वाली 14 तारीख यानि 14 मार्च को अपना 48 जन्मदिन मनाएंगे साथ ही इस फिल्म की इई रिलीज डेट का भी खुलासा करेंगे.

सूर्यवंशी

ये भी पढ़े :-

हीरोपंती 2 की रिलीज डेट का हुआ खुलासा, टाइगर श्रॉफ ने शेयर की जानकारी

Advertisement

By Sachin

5 thoughts on “सूर्यवंशी फिल्म अब 2 अप्रैल को नही होगी रिलीज,इस दिन होगा नयी रिलीज डेट का ऐलान”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *