राकेश
Advertisement

नय कृषि कानूनों ने विरोध में जगह जगह घूम रहे राकेश टिकैत का प्रदर्शन अब फ़ीका पड़ गया, गुजरात के एक रोड शो केवल 100 जन आए.

केंद्र सरकार द्वारा लागु किए गए कृषि सुधारो कानूनों का विरोध पिछले वर्ष के नवंबर महीने से प्रदर्शन चल रहा है, लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत अब जगह जगह घूमकर जनता से भारतीय जनता पार्टी और मोदी को वोट नहीं देने के लिए अपील कर रहा है. लेकिन अब ऐसा लग रहा है की उनका समर्थन घटता जा रहा है.

राकेश

Advertisement

राकेश टिकैत के रोड शो में बस 100 जन

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गुजरात में राकेश टिकैत के एक रोड शो के दौरान केवल 100 जन ही पहुंचे. भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता भीड़ जुटाने में बिलकुल नाकामयाब रहे हैं, माना जा रहा उनके समर्थन में गिरावट की वजह उनके भड़काऊ बयानबाजी है जिसके खिलाफ़ बिहार में एक वकील सुधीर कुमार ने शिकायत भी दर्ज करवाई थी.

उन्होंने गुजरात में भाषा की मर्यादा न रखते हुए भड़काऊ बयान दिया उन्होंने किसानों से ट्रेक्टर को लेकर कहा की “ये वाहन किसानों के टैंक हैं और दिल्ली में पुलिस बैरिकेड हटाने के लिए इनका अच्छा उपयोग किया गया था, किसान अपने ट्रैक्टरों का उपयोग करके गुजरात में आंदोलन करेंगे, गाँधीनगर के घेराव और सड़कों को अवरुद्ध करने का समय आ गया है, यदि जरूरत पड़ी तो हम बैरिकेड भी तोड़ेंगे”.

राकेश टिकैत के घटते समर्थन पर लोगों ने लिए मज़े

किसान नेता के रोड शो में कम लोगों को देखकर यूजर्स ने उनके मज़े लिए हैं. सोशल मीडिया पर एक यूजर ने उन्हें फटकार लगाते हुए कहा की “ये तो पुलिस का रोड शो लगता है”, तो वहीं एक ओर यूजर ने ट्विट करके कहा की “इतना भारी जनसैलाब न कभी देखा है और ना ही कभी देखूँगा”.

इसे भी जरुर पढ़ें:-

कर्फ्यू को लेकर इलाहाबाद हाई कोर्ट ने योगी सरकार को लगाई फटकार

Advertisement

By Sachin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *