अमित शाह
Advertisement

गृह मंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मारने के प्लान के बारे में जानकारी सामने आ रही हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार आने वाले कुछ दिनों में दोनों की हत्या करने का प्लान हैं.

अमित शाह

मिडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक ई-मेल के जरिए सुरक्षा एजेंसियों के हाथ इतने खतरनाक प्लान की जानकारी मिली हैं. सीआरपीएफ को एक ई-मेल प्राप्त हुआ हैं. जिसमें लिखा हुआ है कि आने वाले दिनों में गृहमंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मार दिया जाएगा. इस ई-मेल के मिलने के बाद से सीआरपीएफ समेत कई सुरक्षा एजेंसी चोकन्नी हो चुकी हैं. यह खोफनाक मेल किसने किसको भेजा इसके बारे में सीआरपीएफ में कुछ भी मिडिया से सांझा नहीं किया हैं.

Advertisement

पिछले कुछ दिनों से गृह मंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जान खतरा है ऐसी झूठी रिपोर्ट्स आ रही थी और अब इस ई-मेल ने इन रिपोर्ट्स को सच साबित कर दिया हैं. आपको बता दें की इन दोनों भाजपा नेताओं को मारने की धमकियां तो आए दिन मिलती रहती है लेकिन यहां तो मामला धमकी से दो कदम आगे निकल चूका हैं.

क्या है पूरा मामला

6 अप्रेल 2021 के दिन मुंबई स्थित केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के हेड ऑफिस को एक ई-मेल प्राप्त हुआ. उसमें लिखा हुआ है कि ‘आने वाले कुछ दिनों में गृहमंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मार दिया जाएगा’. आपको बता दें की उस ई-मेल में यह भी लिखा हुआ है की इन दोनों राजनेताओं को किस जगह पर मारा जाएगा? सीआरपीएफ ने बताया की ई-मेल में लिखा हुआ है की ‘किसी धार्मिक स्थल पर दोनों नेताओं पर हमला किया जाएगा’. बता ते चलें की यह ई-मेल सीआरपीएफ को 6 अप्रेल मंगलवार को सुबह मिला जिसके बाद से सीआरपीएफ के अलावा बहुत सी बड़ी-बड़ी जांच एजेंसियां हाई अलर्ट पर काम कर रही हैं.

यह जरुर पढ़ें :-

मोदी ने खेला हिंदू कार्ड “सारे हिंदू एकजुट हो जाओ भाजपा को वोट दो”

Advertisement

By Sachin

2 thoughts on “अमित शाह को मारने का बन चूका है प्लान, जानिए कब और कहां?”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *