'मास्टर' फिल्म
Advertisement

थलपति विजय की फिल्म ‘मास्टर’ अब हिंदी भाषा में भी रिलीज होने जा रही है, लेकिन इसकी रिलीज डेट वर्ल्डवाइड रिलीज होने वाली तारिक से अलग होने वाली हैं.

'मास्टर' फिल्म

विजय सेतुपती और थलपति विजय की फिल्म ‘मास्टर’ का आज हिंदी भाषा में हिंदी बोलने वाली ऑडियंस के लिए रिलीज किया गया. जिसका नाम ‘विजय द मास्टर’ रखा गया हैं. इस फिल्म के ट्रेलर को रिलीज होने के बाद से अब तक इसको यू टुब पर 1 मिलयन (10 लाख) से भी ज्यादा बार देखा जा चूका हैं. ‘विजय द मास्टर’ के लीड रोल में सुपरस्टार थलपति विजय नजर आने वाले हैं.

Advertisement

तमिल भाषा की फिल्मों के सुपरस्टार थलपति विजय ने इस साल की शुरुआत में अपने फैंस को यह फिल्म देकर न्यू इयर का तोहफ़ा सा दे दिया हैं. माना की थलपति विजय एक तमिल भाषा की फिल्मों के सुपरस्टार हैं जिसके बावजूद इस फिल्म को लेकर हिंदी बोलने और समझने वाली ऑडियंस बहुत एक्साईटेड नज़र आ रही हैं.

‘विजय द मास्टर’ फिल्म को लोकेश कनगराज ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म की कहानी कॉलेज के इर्दगिर्द लिखी गई है और थलपति विजय तथा विजय सेतुपती एक दूसरे से लड़ते, झगड़ते दिखेंगे. फिल्म में इन दोनों की लड़ाई को बहुत बड़े लेवल पर दिखाया जाएगा. फिल्म में विजय सेतुपती हैं और बहुत ही खतरनाक वाले विलेन नज़र आने वाले हैं. जबकि विजय चार्मिंग प्रोफेसर के किरदार में हैं जिसके छात्र उससे बहुत प्यार करते हैं.

फिल्म में विजय के साथ-साथ ये स्टार्स आएंगे नज़र

‘विजय द मास्टर’ फिल्म में थलपति विजय और विजय सेतुपती के अलावा फिल्म में मालविका मोहनन, अर्जुन दास, एंड्रिया जरमिया और शांतनु भाग्यराज मुख्य भूमिकाओं में हैं. आपको बता दें की कोरोना के चलते सिनेमाघर पिछले कुछ समय से बंद रहे. लेकिन अब सरकार द्वारा जारी कुछ गाइडेंस के साथ सिनेमाघर खोले जा चुके हैं. ‘विजय द मास्टर’ कोरोना के बाद सबसे बड़ी फिल्म होने वाली है जो की सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं.

यह भी पढ़ें :-

‘द फैमिली मैन 2’ में साऊथ की इस खूबसूरत अभिनेत्री की हुई एंट्री

Advertisement

By Sachin

One thought on “अब हिंदी भाषा में भी रिलीज होगी थलपति विजय की फिल्म ‘मास्टर’”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *