बलात्कार
Advertisement

मध्यप्रदेश के रीवा में एक युवती को मोहम्मद अकबर नामक व्यक्ति ने नोकरी का झांसा देकर उसके साथ किया बलात्कार, ब्लू फिल्म भी बनाई और वीडियो किया वायरल.

देश भर कोरोना के फैलाव के बिच भी जुर्म की कहानी थमने का नाम नहीं ले रही है. नया मामला मध्य प्रदेश का है, आरोपी मोहम्मद अकबर पर आरोप है की इसने एक युवती को नोकरी का झांसा देके उसको बेहला फुसलाकर बलात्कार किया और उस युवती की ब्लू फिल्म बनाकर उसे ब्लेकमेल करके लगातार यौन शोषण भी करता रहा.

मौलवी ने मस्जिद में नाबालिग युवती से किया बलात्कार, जानिए पूरा मामला

Advertisement

अकबर ने नोकरी का लालच देकर किया बलात्कार

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पीड़िता युवती ने 2 महीने पहले मुख्यमंत्री कन्यादान योजना का लाभ उठाने के लिए मोहम्मद अकबर से कोंटेक्ट किया. अकबर ने युवती की मजबूरी का फ़ायदा उठाते हुए पीड़िता को नोकरी लगवाने और महिला मोर्चा का अध्यक्ष बनाने की भी बात कही. पीड़िता उसके झांसे में फंस गई.

राजस्थान गैंगरेप मामला: पीड़िता ने बताई रूह कंपा देने वाली सच्चाई, भाजपा ने सरकार को घेरा

अकबर ने युवती को एक कमरा भी किराए पर दिलवाया और एक दिन अपनी हवस की प्यास भुजाने वो दरिंदा उसके घर तक पहुंच गया. वहां उसका अकबर ने बलात्कार किया और उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली, जिसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए उसने बार बार युवती का यौन शोषण किया. वह दरिंदा इससे भी नहीं माना और पीड़िता की ब्लू फिल्म उसके ससुराल वालों को भेज दी, जिससे उसकी शादी भी टूट गई.

मस्जिद में महिला का जबरन धर्मपरिवर्तन करवाया, बलात्कार करके वीडियो वायरल किया

मध्य प्रदेश पुलिस ने करी बड़ी कार्यवाही

इतना सब जुर्म सहने के बाद युवती ने आखिर कार पुलिस के पास गई और आरोपी के खिलाफ़ शिकायत दर्ज करवाई, शिकायत पर कार्यवाही करते हुए मध्य प्रदेश पुलिस ने मोहम्मद अकबर को हिरासत में लेकर गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी हैं.

केस से जुड़े CSP 2 प्रतिज्ञा शर्मा ने कहा की “अमहिया थाने में युवती ने शिकायत दर्ज कराई थी जिसमें उसने आरोपित के द्वारा बलात्कार करने व वीडियो बनाकर वायरल करने की जानकारी दी थी, मामला दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए परीक्षण के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया, घटना की जाँच की जा रही है”.

मौलवी और उसके चेलों ने 16 माह तक किया महिला का बलात्कार, जानिए पूरा मामला

इसे भी जरुर ही पढिए:-

रफ़ीक खान ने 8 व 11 साल की दो बहनों का एकसाथ किया बलात्कार

Advertisement

By Sachin

One thought on “अकबर ने नोकरी का बोलकर किया बलात्कार, युवती की ब्लू फिल्म भेजकर शादी तुड़वाई”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *