जुम्मे
Advertisement

केजरीवाल के विधायक अमानतुल्लाह खान ने एक बार फिर मुंह से जहर उगला है, इस बार उन्होंने कहा की “मुसलमान सडकों पर आकर ईंट से ईंट बजा देगा”.

अमानतुल्लाह खान ने उगला जहर

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान पिछले कई दिनों से चर्चा में बना हुआ है, उन्होंने एक बार फिर डासना के शिव – शक्ति मंदिर के महंत स्वामी यति नरसिंहानंद सरस्वती जी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर यह भड़काऊ बयान जारी किया है.

AAP विधायक अमानतुल्लाह खान वीडियो में भड़काऊ बयान देते हुए कहा की “अभी मुस्लिम ख़ामोशी से काम ले रहा है, लेकिन जब वो सड़कों पर आएगा तो तुम्हारी ईंट से ईंट बजा देगा”. बयान को जारी रखते हुए उसने कहा की “तौहीन दुनिया का मुस्लिम बर्दाश्त नहीं कर सकता है, तुम्हारी ग़लतफ़हमी है अगर तुम सोचते हो कि वो सह लेगा”.

उसने जुम्मे पर जोर देते हुए कहा की “मुस्लिम अभी शांति से काम ले रहा है, क्योंकि वो नहीं चाहता कि इस मुल्क का अमन खराब हो, जुमे के दिन मुझे उम्मीद है कि नबी से मोहब्बत करने वाला हर मुस्लिम देश के हर मस्जिद में विरोध-प्रदर्शन करेगा और उस दिन हुकूमत जागेगी, इंशाअल्लाह! हर गाँव/बस्ती/शहर के हर मस्जिद में भारी संख्या में जुट कर मुस्लिम एहतेजाज-ए-खुत्बा करेंगे”.

अमानतुल्लाह खान ने यति नरसिंहानंद सरस्वती पर किया ट्विट

एक ओर वीडियो ट्विटर पर शेयर करते हुए विधायक ने मुसलमानों से अपील करी की “हिंदुस्तान की आवाम से मेरी अपील है कि 9 अप्रैल को जुमें की नमाज़ में ऐहतेजाजी खुत्बा कर पैगंबर मुहम्मद की शान में गुस्ताखी करने वाले इंसानियत के दुश्मन नरसिंहानंद की ग़िरफ्तारी की मांग करें और नमाज़ के बाद अपने पास के थाने या DM दफ्तर में ज्ञापन सौपें”. गोरतलब है की इस वीडियो में भी वह भड़काऊ बयान ही दे रहा है.

इसे भी जरुर पढ़ें:-

नरसिंहानंद का गला काटने वाली पर फेसबुक मौन, जानिए पूरा मामला

Advertisement

By Sachin

One thought on “अमानतुल्लाह खान ने फिर उगला जहर “मुसलमान सडकों पर आकर ईंट से ईंट बजा देगा””

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *