Advertisement

भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने हैदराबाद में ‘डिजिटल हिंदू कॉन्क्लेव’ में हिस्सा लिया, वहां उन्होंने बहुत ही तीक्ष्ण भाषण देते हुए कई मुद्दों पर अपने विचार रखे.

कपिल मिश्रा

भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता कपिल मिश्रा अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं, इसी संदर्भ में हाल ही उन्होंने एक बयान जारी किया है उन्होंने कहा की “चाय वाले को झेल लो, कहीं गाय वाला आ गया तो तुमसे झेला नहीं जाएगा”.

Advertisement

हाल ही में कपिल मिश्रा ने हैदराबाद में आयोजित ‘डिजिटल हिंदू कॉन्क्लेव’ में हिस्सा लिया, मिश्रा के अलावा कार्यक्रम में मुख्य महमान लेखक शेफाली वैद्य, पत्रकार प्रदीप भंडारी, मेजर सुरेंद्र पूनिया, पूर्व आईपीएस नागेश राव जैसे कई अन्य गणमान्य लोगों ने भी भाग लिया.

कपिल मिश्रा ने मोदी विरोधियों पर हमले किए

‘डिजिटल हिंदू कॉन्क्लेव’ कार्यक्रम में भाजपा नेता ने कपिल मिश्रा ने PM नरेंद्र मोदी के विरोधियों पर कई तीक्ष्ण हमले किए, उन्होंने कहा की “राष्ट्र विरोधी लोग पीएम मोदी को नुकसान नहीं पहुँचा सकते क्योंकि उनके पास खोने के लिए कुछ भी नहीं है”.

उन्होंने बयान को जारी रखते हुए कहा की “मोदी जी के अलवा अगर योगी आदित्यनाथ जीते तो उन्हें कुछ नहीं करने देंगे, चायवाले का क्या बिगाड़ लिए और योगवाला आ गया तो तुम उसका कुछ उखाड़ नहीं पाओगे”.

कपिल मिश्रा ने प्रयागराज और शाहीनबाग में कही ये बातें

समारोह में भारतीय संस्कृति पर टिप्पणी करते हुए कपिल मिश्रा ने कहा की “पिछले 500 वर्षों से भारत देश में एक भी सरकार नहीं थी जो प्रयागराज का असली नाम बताती हो, लेकिन फिर भी हमारे पूर्वजों ने चुपचाप एक पीढ़ी से दूसरी पीढ़ी को प्रयागराज का सच्चा इतिहास बताया और 500 वर्षों के बाद अब इलाहाबाद कहीं गंगा में बह गया और आज वह प्रयागराज बनकर खड़ा है”.

शाहीनबाग पर भी बात करते हुए उन्होंने कहा की “अरे तुमको मिलती होगा कुदरती बिरयानी, हम तो मेहनत करके खाते हैं. जो केवल वोट देता है और पाँच साल शांति से अपना काम काज करता है, क्या उसका कोई अधिकार नहीं होगा इस देश में?”

इसे भी पढ़ें:-

गोरखपुर पुलिस ने मोईनुद्दीन को किया गिरफ्तार, नाम बदलकर हिंदू लड़की से की थी शादी

Advertisement

By Sachin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *