Vivo Y52 5G

Vivo ने अपना सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन मार्किट में उतारा हैं. जो की Vivo Y52 5G के नाम से यूरोप में लॉन्च किया जा चूका हैं. चलिए जानते है इस स्मार्टफोन के ख़ास फिचेर्स के बारे में.

Vivo Y52 5G

यूरोप में vivo ने बहुत ही कम कीमत पर 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया हैं. Vivo ने वहां पर अपनी बहुचर्चित Y सीरिज के 2 स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं. इन मोडल्स के नाम है Vivo Y72 5G स्मार्टफोन और Vivo Y52 5G स्मार्टफोन. यह दोनों ही कम कीमत पर लॉन्च किए गए हैं. अगर इनकी कीमतों की बात करें तो Vivo Y72 5G स्मार्टफोन की यूरोपियन प्राइस है 299 यूरो जिनको हम भारतीय रुपए में कन्वर्ट करें तो 26,700 रुपए होते है, अभी इसके छोटे भाई यानी की Vivo Y52 5G स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत को उसी दिन कम्पनी ने अभी तक सांझा नहीं किया हैं. लेकिन अनुमान है की इस स्मार्टफोन की प्राइस इसके बड़े भाई से कम ही होने वाली हैं. फिर इस तरह से ये Vivo की तरफ़ से आने वाला सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन बन जाएगा.

Black Fungus को इस राज्य में महामारी घोषित किया, अधिसूचना जारी

ये है इस स्मार्टफोन के ख़ास फिचेर्स

Vivo Y52 5G के डिजाइन की बात करें तो ये बहुत स्लीक है और स्लीक डिजाइन के बावजूद इसमें 5,000M.A.H. की बैटरी हैं. इसके कैमरा की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है और ये डुअल-सिम को सपोर्ट करता हैं. यह एंड्रॉइड 11 पर बेस्ड फनटच ओएस पर चलता हैं. इसमें फुल स्पेक्स की बात करें तो इसमें 6.58 इंच का फुल-एचडी+ (1,080×2,408 पिक्सल) डिस्प्ले हैं. यह मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 SOC  प्रोसेसर पर चलता हैं.

इस स्मार्टफोन के स्टोरेज की बारें में आपको बता दें की यह 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आता है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता हैं. जहां तक ​​फोन के कैमरा की बात है, इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप हैं. जहां पीछे की तरफ़ 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 2-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर और 2-मेगापिक्सल का बोके लेंस हैं. सामने की तरफ एक ही कैमरा है जो की 8-मेगापिक्सेल का हैं.

DRDO की दवा 2 DG हुई लॉन्च, Corona से लड़ेगा नया शस्त्र

कनेक्टिविटी की बात करें तो इस डिवाइस में डुअल-सिम सपोर्ट, 4G VoLTE, 5G, वाईफाई 802.11 b/g/n, ब्लूटूथ v5.1, GPS + GLONASS. फ़ोन की नीचे की साइड में 3.5mm हेडफोन जैक और एक USB टाइप-C पोर्ट मिलता हैं. Vivo Y52 5G स्मार्टफोन में हमनें आपको बताया की 5000M.A.H. की बैटरी है लेकिन इसके साथ ही ये 18 वाट की फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता हैं. सिक्योरिटी की बात करें तो स्मार्टफोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है और इसमें फेस अनलॉक का भी आप्शन मिलता हैं.

यह भी पढ़ें :-

Google Photos 1 जून से नहीं रहेगा फ्री, इतनी होगी सब्सक्रिप्शन फीस

By Sachin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *