Advertisement

देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना का केहर फिर से शुरू हो गया है, ऐसे में सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कोंफ्रेंस करके बड़ा बयान देते हुए कहा की “दिल्ली में कोविड 19 के संक्रमण की चौथी लेहर के बाद भी लॉकडाउन की कोई संभावना अभी नहीं है”.

कोरोना को लेकर केजरीवाल का बड़ा बयान

दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने आज प्रेस कोंफ्रेंस करके कहा की “दिल्ली में कोरोना वायरस के मामले फिर से तेजी से फैल रहे हैं. ऐसे में इस महामारी पर अंकुश लगाने के लिए टेस्टिंग, ट्रेसिंग और आइसोलेशन पर जोर दिया जा रहा है”.

कोरोना

Advertisement

CM केजरीवाल ने दिल्ली की जनता से अपील करते हुए कहा की “वे मास्क पहनने में ढिलाई न करें और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें, इसके साथ ही सभी लोग बार-बार हाथ धोते रहें और दिल्ली सरकार अस्पताल की सुविधाओं पर ध्यान दे रही है. इसके साथ ही दिल्ली में वैक्सीनेशन का काम भी तेजी से किया जा रहा है”.

कोरोना की चौथी लेहर चिंता का विषय है –केजरीवाल

प्रेस कोंफ्रेंस के दौरान सीएम केजरीवाल ने कहा की “देश के लिए कोरोना की दूसरी लहर हो सकती है लेकिन दिल्ली के लिए चौथी लहर है और दिल्ली में कोरोना के केस बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं. ये चिंता का विषय भी है”.

सीएम के इस पर आगे बोलते हुए कहा की “लेकिन इससे घबराने की जरूरत नहीं है. सरकार हालात की पूरी निगरानी कर रही है. जो भी कदम उठाए जाने चाहिए, वह उठाए जा रहे हैं और इस बार कोरोना के केस तेजी से बढ़ जरूर रहे हैं मगर इस बार के मामले पिछले केसों के मुकाबले कम सीरियस है”.

उन्होंने कहा की “राहत की बात ये है कि इस बार मौतें कम हो रही हैं और आईसीयू में मरीज कम भर्ती हो रहे हैं, फिलहाल करीब 50 प्रतिशत मरीज अस्पतालों में जा रहे हैं, वहीं होम आइसोलेशन में लोगों का इलाज अच्छे से हो रहा है”.

इसे भी पढ़ें:-

लव जिहाद पर मध्यप्रदेश में 10 साल की सजा, पढ़े पूरा कानून

Advertisement

By Sachin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *