धरोहर नाथ मंदिर
Advertisement

मधुबनी के धरोहर नाथ मंदिर के दो साधुओं की रात का फ़ायदा उठाकर अज्ञात बदमाशों ने धारदार हतियार से निर्ममता से गला काट दिया.

पिछले वर्ष महाराष्ट्र के पालघर में दो साधुओं की निर्ममता से असामाजिक तत्वों ने मिलकर पिट पिट कर पुलिस के सामने हत्या कर दी थी, लेकिन उसके बाद भी प्रसाशन की आंखे खुलती दिखाई नहीं दे रही है. बीते एक वर्ष में लगातार साधुओं की हत्या की खबरें जारी हैं, बता दें नया मामला बिहार के मधुबनी जिले के खिरहर गाँव के धरोहर नाथ मंदिर के दो साधुओं की हत्या का है.

धरोहर नाथ मंदिर

Advertisement

धरोहर नाथ मंदिर के दो साधुओं की हत्या

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बिहार के मधुबनी जिले के खिरहर गाँव के धरोहर नाथ मंदिर के दो साधुओं की रात में सोते हुए गला काटकर हत्या कर दी गई है. यह घटना मंगवार 20 अप्रैल 2021 की बताई जा रही है. बता दें की रात के वक्त जब दोनों साधू सो रहे थे, इसी मौके का फायदा उठाकर अज्ञात असामाजिक तत्वों के लोगों ने कुदाल से साधुओं की गर्दन अलग कर दी.

स्थानीय लोगों ने जानकारी दी की दोनों साधू पिछले एक साल से इस मंदिर में रह रहे थे. बता दें की यह मंदिर बहुत प्रसिद्ध मंदिर माना जाता है, यहां पूजा पाठ के लिए भारी भीड़ भी होती है. पुलिस ने अभी तक हत्या के कारणों का खुलासा नहीं किया, लेकिन साधुओं के शव की पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए मधुबनी सदर अस्पताल भेज दिया है.

धरोहर नाथ मंदिर के दोनों साधुओं की निर्ममता से हुई हत्या

जानकारी के अनुसार घटना स्थल पर एक साधू कमरे में पड़ा मिला और दुसरे साधू का सर दिवार के पास गिरा पड़ा मिला. साधुओं के धड़ को हत्यारों ने भूँसे में छिपाकर छोड़ दिया और बिछावन और मच्छरदानी खून से भरी मिली. धटना की जानकारी पुलिस को एक अन्य पुजारी नारायण दास ने दी थी.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

विधायक इरफ़ान अंसारी के बाबा बैद्यनाथ मंदिर में प्रवेश को लेकर विरोध

Advertisement

By Sachin

One thought on “धरोहर नाथ मंदिर के दो साधुओं का काटा गला, जानिए पूरी रिपोर्ट”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *