Farah Khan

कोरोना के प्रकोप के बिच ज्वेलरी डिजाइनर Farah Khan ने रविवार यानि 9 मई को एक ट्विट के जरिए सरेआम मोदी समर्थकों के मौत की दुआ करी.

भारत भर में कोरोना का प्रहार तेजी से फैलता जा रहा है. देश में अब 2 करोड़ 26 लाख 62 हजार 575 कुल कोरोना संक्रमण के मामले सामने आए हैं, इनमें से 2 लाख 46 हजार 116 लोगों की कोरोना से मृत्यु हुई हैं. बता दें की पिछले 14 दिनों में 53 लाख 49 हजार 412 नय मामले दर्ज किए गए हैं. अब इनका गुस्सा निकालने के लिए ज्वेलरी डिजाइनर फराह खान ने आपत्तिजनक ट्विट किया है.

 Farah Khan
साभार: ट्विट फराह खान

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अपने ट्विट में Farah Khan ने लिखा की “कोरोना वायरस महामारी से निपटने में पीएम की विफलता के मद्देनजर हर भक्त के लिए मैं दुआ करती हूँ कि तुम्हारा कोई परिजन मरे ताकि तुम्हें वो गुस्सा महसूस हो जो कुप्रबंधन और सत्ता की भूखे एजेंडे के कारण अपनों को न बचा पाने की वजह से पैदा होता है”. बता दें की ट्विटर पर फराह खान के लगभग 7 लाख फोल्लोवेर्स हैं.

Lancet ने कोरोना के बढ़ते मामलों का ठीकरा PM मोदी पर फोड़ा

उनके ऐसे ट्विट पर विगीषा नामक युवती ने पूछा की “आखिर वो ऐसी दुआ कैसे कर सकती हैं जो कोई दुश्मनों के लिए भी न करें”, जिसका जवाब देते हुए फराह ने कहा की “जब मैंने ट्वीट किया मैं बहुत ज्यादा परेशान थी क्योंकि कई लोग हैं जिन्हें मैं जानती थी और खो दिया, मुझे अफसोस है कि मैंने क्या ट्वीट किया और ये स्पष्ट भी किया है कि किसी की मौत की कामना नहीं करनी चाहिए। मैंने जो भी कहा वो गुस्से और पीड़ा में कहा”. बता दें की इनके साथ हुई बातचीत के बात Farah Khan ने विवादित ट्विट को डिलीट कर दिया, जिसकी जानकारी विगीषा ने ट्विट करके दी.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

मोदी सरकार की एक ओर स्ट्राइक, फेक न्यूज़ वाले सारे ट्विट्स डिलीट

By Sachin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *