हीरोपंती 2
Advertisement

हीरोपंती 2 फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा आज खुद टाइगर श्रॉफ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंटस के जरिए की. फिल्म को किसी भी त्यौहार के मौके रिलीज नहीं किया जाएगा.

हीरोपंती 2

बॉलीवुड में फिल्म हीरोपंती से डेब्यू करने वाले अभिनेता टाइगर श्रॉफ आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं. टाइगर श्रॉफ की पहली ही फिल्म सुपरहिट हुई थी. साजिद नाडियाडवाला ने पिछले साल जब फिल्म हीरोपंती के सिक्वल की घोषणा की तभी से फैंस बहुत उत्सुक है इस फिल्म को लेकर. अब फैंस के इंतजार खत्म होने को है क्योंकि फिल्म के हीरो टाइगर श्रॉफ ने हीरोपंती फिल्म के सिक्वल हीरोपंती 2 के रिलीज डेट की घोषणा कर दी हैं.

Advertisement

आज यानी की 2 मार्च 2021 के दिन टाइगर श्रॉफ का जन्मदिन हैं. इस दिन को ख़ास बनाने के लिए टाइगर श्रॉफ ने अपनी आने वाली फिल्म की रिलीज डेट की ऐलान कर दिया हैं. जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार था. फैंस के इंतजार को खत्म करते हुए टाइगर श्रॉफ ने अज अपने ट्विटर अकाउंट और इन्स्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म हीरोपंती 2 के पोस्टर को शेयर करते हुए फिल्म के रिलीज डेट की जानकारी साझा की. आपको बता दें की टाइगर श्रॉफ की फिल्म हीरोपंती 2 इसी साल रिलीज होगी. फिल्म की रिलीज डेट 3 दिसंबर 2021 हैं. यानि की फिल्म 3 दिसम्बर को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही हैं.

टाइगर ने अपनी ट्विटर पोस्ट में अतरंगी अंदाज में फैंस के लिए संदेश छोड़ा हैं. टाइगर श्रॉफ ने लिखा की ‘मेरा पहला प्यार वापस आ रहा है, लाल दिल कार्रवाई, रोमांच ऐसा जैसे पहले कभी नहीं, सिनेमाघरों में 3 तारीख को एक साथ जश्न मनाते हैं’. इस लाइन के टाइगर ने फिल्म के नए पोस्टर को शेयर किया. फिल्म हीरोपंती 2 को डायरेक्ट अहमद खान कर रहे. अहमद खान ने इस से पहले टाइगर की सुपरहिट फिल्मे बागी 2 और बागी 3 को डायरेक्ट किया हैं. फिल्म की कहानी रजत अरोड़ा ने लिखी हैं.

यह भी पढ़ें :-

कोलकता हाई कोर्ट ने गौ हत्या पर लगाई रोक, जानिए पूरी रिपोर्ट

Advertisement

By Sachin

One thought on “हीरोपंती 2 की रिलीज डेट का हुआ खुलासा, टाइगर श्रॉफ ने शेयर की जानकारी”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *