हिंदू महासभा
Advertisement

नाथूराम गोडसे को लेकर अचानक उठे विवाद ने नया मौड़ ले लिया है, खबर आ रही है की हिंदू महासभा अब राजधानी दिल्ली में गोडसे यात्रा निकालने जा रही है.

हिंदू महासभा

अखिल भारत हिंदू महासभा का ये नया पैंतरा युवाओं को आकर्षक करने में कितना कारगर साबित होता है ये तो समय ही बताएगा, लेकिन महासभा ने ये निश्चित कर लिया है की वे अब देश की राजधानी दिल्ली में नाथूराम गोडसे यात्रा निकालेंगे.

Advertisement

इस यात्रा का उद्देश्य योवाओं में नाथूराम गोडसे के आदर्शों को जगाना है, गोडसे के बारे में योवाओं को उचित जानकारी उपलब्द्ध करवाना है. बता दें महासभा ने घोषणा की है की ये गोडसे यात्रा मध्यप्रदेश के ग्वालियर से दिल्ली तक निकाली जाएगी.

हिंदू महासभा ने सोनिया गांधी को लिखा पत्र

हाल ही जब नाथूराम गोडसे भक्त बाबूलाल चोरसिया ने जैसे ही कोंग्रेस पार्टी को ज्वाइन किया, बस तभी से ही गोडसे पर विवाद बढ़ गया है. इसी के संदर्भ में कोंग्रेस नेताओं की ओर से भी मिली जुली प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं.

वहीं दूसरी तरफ़ अखिल भारत हिंदू महासभा ने भी सोनिया गांधी को पत्र लिखा, सोनिया गांधी को भेजे गए पत्र में महासभा ने उनसे आग्रह किया की “अब अपनी पार्टी का नाम बदल दो, इसका नाम कोंग्रेस से बदलकर गोडसेवादी कोंग्रेस रख दिया जाए”.

हिंदू महासभा की गोडसे यात्रा के लिए बैठक 2 मार्च को

अखिल भारत हिंदू महासभा के गोडसे यात्रा वाले निर्णय का कारण हिमस नेता बाबूलाल चोरसिया के हाल ही में कोंग्रेस में शामिल होना ही है, दरअसल बाबूलाल चोरसिया गोडसे भक्त हैं. इसलिए महासभा ने ग्वालियर से दिल्ली तक की गोडसे यात्रा निकालने का निर्णय लिया है.

ये यात्रा कब और किस दिन से शुरू की जाएगी इसकी तैयारी और कार्यक्रम के मोडल के लिए 2 मार्च को शाम 5 बजे हिंदू महासभा भवन दौलतगंज पर कोर कमेटी की बैठक बुलाई गई है, इस बैठक में गोडसे यात्रा का दिन निश्चित किया जाएगा.

इसे भी पढ़ें:-

प्रशांत किशोर को अमरिंदर सिंह देंगे सिर्फ़ एक रुपए तनख्वाह, जानिए क्यों?
Advertisement

By Sachin

2 thoughts on “हिंदू महासभा ने राजधानी में गोडसे यात्रा निकालने की तैयारी, बाबूलाल चौरसिया है कारण”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *