तांडव वेबसीरीज
Advertisement

तांडव वेबसीरीज के डायरेक्टर ने सीरीज की पूरी कास्ट की तरफ़ से माफ़ी मांगी हैं. आपको बता दें की कुछ बीजेपी नेता और हिंदू संगठनों के सीरीज के विरोध करने के बाद यह माफ़ी नामा आया हैं.

तांडव वेबसीरीज

भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने तांडव वेबसीरीज पर आरोप लगते हुए ट्विट करके कहा की ‘यह सीरीज हिंदुओं के खिलाफ है, दलित विरोधी है और सांप्रदायिक घृणा से भरी हुई है’ कपिल मिश्रा ने तो इस वेब सीरीज को बेन करने की भी मांग कर दी थी. कपिल मिश्रा के विरोध के बाद देश में इस वेब सीरीज का काफी विरोध हो रहा हैं. बहुत से हिंदू संगठन भी इसके विरोध में उत्तर चुके हैं. इतना विरोध होने के बाद वेब सीरीज तांडव के डायरेक्टर ने सोशल मीडिया के जरिए माफ़ी मांगी हैं.

Advertisement

तांडव वेबसीरिज को डायरेक्ट करने वाले डायरेक्टर अली अब्बास जफर हैं. जिनकी गिनती बॉलीवुड के हित डायरेक्टरों में की जाती हैं. उन्होंने सलमान खान की ब्लाक बस्टर फिल्मे सुल्तान और टाइगर जिंदा है और एक था टाइगर जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कि हैं. अली अब्बास जफर ने आज ट्विट करके देश की जनता से माफ़ी मांगी हैं.

अली अब्बास ने ट्विटर पर एक फोटो पोस्ट की जिसमे लिखित लेख लिखा हुआ था. अली अब्बास जफर के ट्विट की हुई फोटो में लिखा है की ‘हम वेब सीरीज तांडव के लिए दर्शकों की प्रतिक्रियाओं की बारीकी से निगरानी कर रहे हैं और आज एक चर्चा के दौरान, सूचना और प्रसारण अधिकारीयों ने हमें बड़ी संख्या में शिकायतों और याचिकाओं के बारे में सूचित किया है. जो वेब सीरिज के विभिन्न पहलुओं पर गंभीर चिंताओं और आशंकाओं से संबंधित हैं. अधिकारीयों के मुताबिक सीरिज के कुछ सीन लोगों की भावनाओं को आहत कर रही हैं’.

तांडव वेबसीरीज
अली अब्बास द्वारा ट्विट की गई फोटो

अली अब्बास जफर के ट्विट में आगे लिखा हुआ है की ‘यह वेब सीरीज एक सिनेमेटिक ड्रामा है, हम इसके जरिए किसी भी धर्म और धार्मिक आस्था को आहात नहीं करना चाहते. अगर इस सीरिज के किसी भी किरदार और कोई भी सीन से किसी भी व्यक्ति, वर्ग, समुदाय, जाती, धर्म या धार्मिक भावनाओं को अपमानित किया है तो उसके लिए हम आपसे तह दिल से माफ़ी चाहते है, हमारा किसी भी धर्म को जाती को आहात करने का कोई इरादा नहीं था’.

आपको बता ते चलें की इस माफ़ी नामे के जवाब में बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने बहुत ही कठोर अंदाज में दिया हैं. भारतीय जनता पार्टी के नेता कपिल मिश्रा ने कहा की ‘माफी स्वीकार नहीं जहरीला कंटेंट हटाना ही होगा’. यह बयान कपिल मिश्रा ने अली अब्बास जफर के माफ़ी नामे के बाद ट्विटर के जरिए ही दिया हैं. अब देखना यह होगा की यह डिजिटल वॉर बीजेपी और अमेज़न के बिच कब तक चलेगी.

यह भी पढ़ें :-

जानिए क्यों हो रहा है तांडव वेब सीरिज का विरोध 

 

Advertisement

By Sachin

3 thoughts on “हिंदू संगठनो के विरोध के बाद तांडव वेबसीरीज के डायरेक्टर ने मांगी माफ़ी”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *