हुगली में पीएम मोदी
Advertisement

हुगली में पीएम मोदी ने आज ममता बनर्जी सरकार के खिलाफ़ जबर्दस्त हुंकार भरी. मोदी ने ममता सरकार पर कई आरोप लगाए. पीएम मोदी ने कहा की पश्चिम बंगाल अब परिवर्तन चाहता हैं.

हुगली में पीएम मोदी
हुगली में पीएम मोदी

प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी आज असम के बाद पश्चिम बंगाल के हुगली में जनता को सम्बोधित किया. जिसमें मोदी ने साफ़-साफ़ बोल दिया की पश्चिम बंगाल की जनता अब परिवर्तन की राह पर चल पड़ी हैं. हुगली में पीएम मोदी ने बंगाल की जनता को आश्वासन देते हुए कहा की ‘बंगाल में भाजपा की सरकार बनेगी तो हर बंगाल के लोग तो अपने संस्कृति का गुणगान पूरी ताकत और हिम्मत के साथ कर सकेगा. कोई उसे डरा नहीं पाएगा. भाजपा सरकार में बंगाल तोलाबाजी मुक्त होगा’. अपने सम्बोधन में पीएम मोदी ने ममता सरकार पर आरोप कई आरोप भी लगाए.

प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी द्वारा हुगली के भाषण में ममता बनर्जी की सरकार पर लगाए गए मुख्य आरोपों में एक यह था की ममता सरकार केंद्र की योजनाओं को अपने राज्य में लागु नहीं कर रही हैं. केंद्र सरकार की योजनाओं को यहां इग्नोर किया जा रहा हैं. प्रधानमन्त्री ने कहा की ‘राज्य में इन्फ्रास्ट्रक्चर पर जोर दिया जा रहा है. पीएम मोदी ने गैस कनेक्टिविटी से लेकर मेट्रो और रेल कनेक्टिविटी पर जोर देने की बात कही. पीएम मोदी ने आयुष्मान योजना और पीएम किसान सम्मान योजना का भी जिक्र किया, साथ ही ममता सरकार केंद्र सरकार का सहयोग नहीं कर रही हैं’.

Advertisement

असम में आयोजित सभा में पीएम ने किया संभावी चुनावी तारीखों का ऐलान

असम दौरे पर गए पीएम मोदी ने सोमवार को एक सभा को संबोधित करने के दौरान कहा कि पांच राज्यों में होने वाले चुनाव को लेकर चुनाव आयोग मार्च के पहले सप्ताह में तारीखों का ऐलान कर सकता हैं. पीएम के मुताबिक पिछले बार हुए चुनावों की तारीख 4 मार्च को बताई गई थी. तो इस बार भी कुछ ऐसा ही हो सकता हैं. आपको बता दें की पीएम मोदी ने आज असम के सिलापत्थर में जन सभा को संबोधित किया. जिसमें उन्होंने चुनावी तारीखों के बारे में भी बात की और अनुमानित तारीख भी बताई.

यह भी पढ़ें :-

रविंचद्रन अश्विन ने तोड़ा हरभजन सिंह का सबसे बड़ा रिकॉर्ड

Advertisement

By Sachin

One thought on “हुगली में पीएम मोदी की हुंकार, ममता सरकार पर लगाए ये आरोप”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *