Rahul Gandhi
Advertisement

कोरोना की दूसरी लेहर का जिक्र करते हुए कोंग्रेस सांसद Rahul Gandhi ने ट्विट कर मोदी सरकार पर निशाना साधा तो यूजर्स ने दिया करारा जवाब.

देश भर में कोरोना की दूसरी लेहर ने तबाही मचाई हुई है, हर रोज भारत में तकरीबन 3 लाख से भी अधिक नए कोरोना संक्रमित मिल रहे हैं. बता दें की मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार देश भर में अब तक 1 करोड़ 87 लाख 62 हजार 976 मामले दर्ज किए गए हैं, जिनमें से 2 लाख 8 हजार 330 लोगों की मौत हुई हैं. वहीं अगर बीते 14 दिनों की बात करें तो इन दिनों में 44 लाख 71 हजार 59 नय मामले दर्ज किए गए हैं.

Rahul Gandhi

Advertisement

Rahul Gandhi ने मोदी सरकार पर निशाना साधा

कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर शक्रवार को Rahul Gandhi ने मोदी सरकार पर निशाना साधा, उन्होंने आत्मनिर्भर भारत अभियान का कटाक्ष करते हुए ट्विट में लिखा की “कोविड की दूसरी लहर का चौथा सप्ताह और 2 लाख से ज़्यादा मृतक लेकिन फिर भी जवाबदेही ज़ीरो हैं, कर दिया सिस्टम ने ‘आत्मनिर्भर’!”

उन्होंने इससे पहले भी एक ट्विट करके बड़ी बात कही, उन्होंने कहा की “इलाज की कमी के चलते अपने प्रियजन खो रहे देशवासियों को मेरी संवेदनाएँ, इस त्रासदी में आप अकेले नहीं हैं- देश के हर राज्य से प्रार्थना व सहानुभूति आपके साथ है, साथ हैं तो आस है”.

Rahul Gandhi को लोगों का सुनना पड़ा करारा जवाब

कोंग्रेस सांसद Rahul Gandhi के ट्विट पर लोगों ने भी उनको करारा जवाब दिया, एक यूजर ने राहुल गांधी के ट्विट का रिप्लाई पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के वैक्सीन लगवाने का जिक्र करते हुए कहा की “अच्छा हुवा पप्पू तुम्हारे चक्कर मे नही आये, और मनमोहन सिंह जी ने मोदी जी की वेक्सीन लगा ली वरना तो…..”

एक अन्य यूजर ने भी राहुल के ट्विट का रिप्लाई करते हुए कहा की “क्या नेगेटिव आदमी है, हमेशा ही नेगेटिव बात ही करेगा, संवेदना भी दे रहा है तो उसमें भी नकारात्मक सोच दिखा ही देगा”.

एक ओर अन्य यूजर ने भी कहा की “इतिहास गवाह हैँ की ज़ब ज़ब देश मे संकट आया तब तब फ़िरोज़ जहांगीर खान का परिवार (फर्जी गाँधी) अंडर ग्राउंड हुआ हैँ”.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

कोरोना के कारण रोहित सरदाना के निधन पर कट्टरपंथियों ने मनाया जश्न

Advertisement

By Sachin

2 thoughts on “Rahul Gandhi ने मोदी सरकार पर निशाना साधा तो यूजर्स ने दिया करारा जवाब”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *