India vs England
Advertisement

India vs England की लड़ाई अब टेस्ट क्रिकेट से फटाफट क्रिकेट तक पहुंच चुकी. आज से भारत का इंगलैंड के साथ पहला टी-20 है, जिसमें भारतीय टीम हार की कगार पर हैं.

India vs England

India vs England के बिच पहले टी-20 मैच में इंग्लैंड की टीम ने भारतीय टीम पर जबरदस्त दबाव बनाया हुआ हैं. इंग्लैंड के गेंदबाजों ने भारतीय बेटिंग आर्डर को तहस-नहस कर दिया हैं. आपको बता दें की भारत के पहले चार विकेट मात्र 48 रनों पर ही गिर गए. भारतीय टीम के पहले चार विकेट 10 ओवरों में 48 रनों के स्कोर पर ही गिर चुके हैं. अब यह कहना मुश्किल है की भारत की टीम इस मैच में वापसी कैसे कर पाएगी.

Advertisement

ओपनर हुए फैल

भारत और इंग्लैंड के बिच हो रहे पहले टी-20 मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. जिसके बाद भारत को पहले बल्लेबाजी करने का मौका मिला. जहां पर आज रोहित शर्मा को आराम दिया गया हैं. जिसके कारण शिखर धवन के साथ के. एल. राहुल हो ओपनिंग करने का मौका मिला. जिनमें से शिखर धवन ने 12 गेंदों पर मात्र 4 रन बनाए. वहीँ अगर बात करें भारत के दुसरे ओपनर की तो के. एल. राहुल ने 4 गेंदों में सिर्फ़ 1 रन बना पाएं.

कप्तान कोहली 0 पर हुए आउट

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने आज के मैच में बहुत ही निराशाजनक प्रदर्शन किया. भारत का पहला विकेट 2 रनों पर ही गिर चूका था. जिसके बाद भारतीय क्रिकेट फैंस को विराट से बहुत उम्मीदें थी की यहां पर विराट बड़ी पारी खेलकर भारत को एक अच्छे स्कोर तक पहुंचा सकते हैं. लेकिन विराट फैंस की उम्मीदों पर बिलकुल खरे नहीं उतर पाए. विराट ने अपना विकेट तीसरे ओवर की तीसरी गेंद पर ही गवां दिया. विराट के विकेट के बाद भारत के दुसरे ओपनर शिखर धवन का विकट पांचवें ओवर की आखरी गेंद पर गिर गया. जब धवन आउट हुए तब भारत का स्कोर मात्र 20 रन रहा. इस तरह से भारत की टीम पर इंग्लैंड की टीम ने पहले टी-20 मैच में जबरदस्त दबाव बना रखा हैं.

यह भी पढ़ें :-

किसान नेताओं ने होटलों में लाखों का किया खर्चा, जानिए पूरी रिपोर्ट

Advertisement

By Sachin

One thought on “India vs England पहले टी-20 मैच में भारत हार ही कगार पर”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *