IPL 2021
Advertisement

कोरोना काल में भी IPL 2021 का रोमांच वैसे ही बना हुआ है, आज मुंबई और चैन्नई के बिच खेले गए मैच में MI ने CSK को 4 विकेट से हराया.

देश भर में फैली कोरोना महामारी के बिच भी लोग IPL 2021 का लुप्त उठा पा रहे हैं. बता दें की आज यानि की 1 मई 2021 को 5 बार की पिछले लगातार दो बार विजेता टीम मुंबई इंडियंस और 3 बार की सबसे अधिक प्रतिभाशाली टीम चैन्नई सुपर किंग्स के बिच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा है, महेंद्र सिंह धोनी की टीम चैन्नई इस समय आईपीएल 2021 ने पॉइंट्स टेबल के टॉप पर बनी हुई हैं.

IPL 2021

Advertisement

IPL 2021: मुंबई ने टॉस जीतकर बोलिंग का फैसला लिया

क्रिकेट की सबसे रोमांचक लीग IPL 2021 के सबसे बड़े महामुकाबले में मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को टॉस में हरा दिया और टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी चैन्नई की शुरुआत अच्छी नहीं रही, क्योंकि रुतुराज गायकवाड़ महज 4 रन बनाकर पवेलियन को लौट गए थे.

Sachin Tendulkar कोरोना से लड़ाई में दिया बड़ा योगदान, इतने करोड़ किए डोनेट

बाद में टीम को टीम को डू प्लेसी और मोईन अली ने संभाला, दोनों ने अच्छी बल्लेबाजी करते हुए अपने – अपने अर्धशतक पुरे किए. पारी के अंत में अंबाती रायडू का जलवा देखने को मिला, उन्होंने महज 27 गेंदों में ही 4 चौकों और 7 शानदार चक्कों के साथ ताबड़तोड़ 72 रनों की पारी खेली. रायडू की जबर्दस्त पारी के बदोलत चैन्नई का स्कोर 20 ओवर में 218 तक पहुंच गया.

IPL 2021: मुंबई को मिला 219 रनों का विशाल लक्ष्य

बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की टीम की शुरुआत अच्छी रही, ओपनर्स रोहित शर्मा और डी कोक ने अर्द्धशतकीय साझेदारी निभाई. 3 विकटों के नुकसान के बाद टीम का मोर्चा किरोन पोर्लाड ने सम्भालते हुए महज 34 गेंदों में 4 चौकों और 8 गगन चुम्बी छक्कों की मदद से नाबाद 87 रनों की पारी खली, जिसके बदोलत मुंबई ने इस रोमांचक मैच में 4 विकेट से जीत हांसिल करी.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

इंडियन प्रीमियर लीग में CSK ने RCB को रौंदा, जीत के बाद चेन्नई पॉइंट्स टेबल पर सबसे उपर

Advertisement

By Sachin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *