BJP

भारतीय जनता पार्टी (BJP) की मोदी सरकार के 7 साल पुरे हो चुके हैं, इसी मौके पर पार्टी अध्यक्ष JP नड्डा ने एक संबोधन जारी किया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 30 मई रविवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश (JP) नड्डा ने BJP कार्यकर्ताओं को संबोधित करते कई बड़े दावे पेश किए और विपश पर भी जमकर बरसे, ये संबोधन नड्डा ने पार्टी के सत्ता में रहने सफल 7 वर्षों की कामयाबी को लेकर था. इस दौरान उन्होंने कहा की “13 कंपनियों को कोरोना वैक्सीन बनाने की इजाजत दे दी गई है, अब देश में 2 कंपनियों की बजाए 13 कंपनियाँ वैक्सीन का निर्माण करेंगी और जल्द ही ये संख्या 19 हो जाएगी”.

BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश (JP) नड्डा ने कहा की “इसके अलावा, कोवैक्सीन बनाने वाली कंपनी भारत बायोटेक, जो अभी तक हर महीने 1.3 करोड़ वैक्सीन बना रही थी, वो अब अक्टूबर 2021 से हर महीने 10 करोड़ वैक्सीन बनाने का काम शुरू करेगी”.

उन्होंने आगे कहा की “जो लोग आज वैक्सीन को लेकर हल्ला कर रहे हैं, जब प्रधानमंत्री वैक्सीन बनाने के लिए भारत के उद्यमियों को प्रेरित कर रहे थे तब विपक्षी पार्टियों ने हर तरह से भारत के मनोबल को तोड़ने का काम किया. इस वैक्सीन को मोदी की वैक्सीन बताकर सरकार का हौसला तोड़ने की भरसक कोशिशें की गईं”. नड्डा ने आगे कहा “कुछ लोग साधक होते हैं और कुछ लोग बाधक होते हैं. साधक का काम साधना करना होता है और बाधा पहुँचाने वाले लोग हमेशा मिलेंगे. कुछ लोग हम पर हर तरह का आरोप लगाते रहेंगे, दिल्ली भी इससे ग्रसित है”.

इस अवसर को सेवा दिवस का नाम देते हुए नड्डा ने कहा की “बीजेपी आज के दिन को ‘सेवा दिवस’ के रूप में मनाएगी, सेवा दिवस कार्यक्रम के तहत 1 लाख गाँवों व बस्तियों में भाजपा कार्यकर्ता सेवा कार्यों में लगे हैं”. बता दें भारतीय जनता पार्टी से जुड़े कार्यकर्ताओं ने गीता कॉलोनी, दिल्ली में सेवा कार्यक्रम में वर्चुअल रूप से सम्मलित हुआ और राहत सामग्री का भी वितरण किया गया.

इसी विषय में नड्डा ने कहा की “बीजेपी कार्यकर्ता कोरोना महामारी के बीच राहत कार्य कर रहे हैं जबकि विपक्षी दल आइसोलेशन में चले गए हैं, बीजेपी कार्यकर्ता कोविड के दौरान लोगों के साथ खड़े हैं जबकि विपक्षी नेता केवल डिजिटल सम्मेलनों में नजर आते हैं. सभी बीजेपी सांसद, मंत्री और विधायक सरकार के सात साल पूरे होने के अवसर पर कम से कम दो गाँवों में लोगों की सेवा करेंगे”.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

मिटा देंगें बंगाल से राजनीतिक हिंसा, जेपी नड्डा ने ली शपथ

By Sachin

One thought on “BJP के 7 साल पुरे होने पर JP नड्डा का जबर्दस्त भाषण, विपक्ष पर खूब बरसे”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *