इजरायल

इजरायल और फिलिस्तीन में चल रहे विवाद पर अब भारतीय पूर्व क्रिकेटर इरफ़ान पठान और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत आमने – सामने आ गए हैं.

Video Viral: मेरी बहु क्रिकेटर इरफ़ान पठान के साथ सोती है –सैयत इब्राहिम

भारत में आए दिन सोशल मीडिया पर बड़े सिलेबस आपस में ही टकरा जाते हैं, इस बार इजरायल और फिलिस्तीन पर क्रिकेटर इरफ़ान पठान और अभिनेत्री कंगना रनौत आपस में भीड़ गए. दरअसल क्रिकेटर इरफ़ान पठान ट्विट कर फिलिस्तीन के समर्थन में भी लिखा की “अगर आपमें जरा भी मानवता है तो फिलिस्तीन में जो हो रहा है आप उसका समर्थन नहीं करेंगे”. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कंगना ने इस को बंगाल हिंसा से जोड़ते हुए कहा की “इरफान पठान को दूसरे देश से तो इतना लगाव है लेकिन खुद के देश में बंगाल पर एक ट्वीट नहीं कर पाए”.

बता दें की हाल ही में इजरायल और फिलिस्तीन पर हसाम की ओर से युद्ध विराम की भी खबर सामने आई थी, लेकिन इस पर इजरायल ने उस को ठुकरा दिया है. हमास का वरिष्ठ नेता अबू मरजूक ने एक इन्टरव्यू में कहा की “यूरोपीय लोगों ने हमसे संपर्क किया और कहा कि हम शॉर्ट रेंज की मिसाइलों को दागना बंद कर दें, वरना वे गाजा के पुनर्निर्माण में भाग नहीं लेंगे, मैंने उनसे कहा कि हम अपनी छोटी दूरी की मिसाइलों को रोकेंगे और इसकी जगह लंबी दूरी की मिसाइलों का इस्तेमाल करेंगे”. इजरायल सेना ने युद्ध विराम के अबू मरजूक वाले प्रस्ताव को ठुकरा दिया है. वहीं दूसरी ओर एक लोकल समाचार साइट से एक कैबिनेट मंत्री ने कहा है की “हमारे हर निशाने पर हमला बोलने के बाद यदि उन लोगों ने सरेंडर नहीं किया तो हम ग्राउंड ऑपरेशन लॉन्च करेंगे”.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

कंगना रनौत के अकाउंट सस्पेंड होने पर इन लोगों ने बहुत जताई ख़ुशी

Kangana Ranaut ने ममता बनर्जी की तस्वीर एडिट कर लिखी गंदी बात कह डाली

By Sachin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *