कंगना रनौत
Advertisement

कंगना रनौत बॉलीवुड की एक बहतरीन अदाकारा हैं और जब ऐसी अदाकारा को सोशल मीडिया पर कोई बुरा-भला बोल दे तब वह सुर्खियां अवश्य बटोरते हैं. ऐसा ही हादसा आज सबकी चाहिती कंगना के साथ भी हुआ हैं.

कंगना रनौत

देश में जिस प्रकार कोरोना के केस बढ़ रहे है इस से देश की आम जनता तो हताश और परेशान है ही लेकिन शायद बड़े-बड़े नोकरी पेशा लोग ही बहुत फस्टरेटेड नजर आ रहे. सोशल मीडिया पर अंट-शंट बोल रहे हैं. जी हां हम बात कर रहे है पूर्व IAS ऑफिसर के बारे में जिन्होंने कंगना रनौत को सोशल मीडिया पर बहुत बुरा-भला बोला, यहां तक की कंगना को पूर्व IAS पढ़ाई करने की नसीयत भी दे डाली.

Advertisement

ऑक्सीजन सप्लाई को रोकने वाले को फांसी पर लटकाया जाएगा –दिल्ली हाईकोर्ट

आपको बता दें की देश में ऑक्सिजन की कमी, हॉस्पिटल्स में बेड की कमी, मेडिकल स्टोर्स पर हो रही दवाइयों की कालाबाजारी को लेकर मोदी सरकार को देश की जनता ने निशाने पर ले रखा हैं. ईसी बीच आज ट्विटर पर #भारत का वीर पुत्र मोदी ट्रेंड कर रहा था. ट्विटर पर इस हैश टेग पर लाखों में ट्विट किए गए. इस ट्रेंड को देखते हुए प्रधानमंत्री के बारे अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी अपनी राय रखी. अभिनेत्री कंगना ने लिखा कि ‘जब आपके पास दुनिया का सबसे कुशल नेता होता है, तो आप स्वयं प्रधान मंत्री बनने का नाटक नहीं करते हैं, उसका समर्थन करते हैं, यह हमारा धर्म और कर्म दोनों हैं’. ऐसा कहकर कंगना उन लोगों को जवाब देना चाह रही थी जो इस विकट परिस्थिति में प्रधानमंत्री का मनोबल बढ़ाने की बजाए उन्हें सलाह दे रहे हैं. लेकिन कंगना के इस ट्वीट को लेकर पूर्व IAS सूर्य प्रताप सिंह ने उन्हें जमकर सुनाई.

कंगना के इस ट्विट पर पूर्व IAS ने कहा की ‘कंगना जी, आप प्रधानमंत्री की समर्थक हैं या उनकी धुर विरोधी? क्योकिं इस वक्त पर ऐसा ट्रेंड कोई दुश्मन ही करवा सकता है छवि और बिगाड़ने के लिए. जब चारों तरफ लाशें ही लाशें हैं. तब आपका ट्रेंड किसी की ‘मैयत’ में पटाखे फोड़ने जैसा कृत्य है, आयोडिन युक्त नमक का सेवन करो बेटा’. इतना सुनने के बाद कंगना कहां चुप रहने वाली थी, कंगना ने भी पूर्व IAS को रिप्लाई करते हुए कहा की ‘सूर्या जी, जो इंसान अपना पूरा जीवन देश की सेवा में लगा दे, और बदले में उसे सिर्फ़ ईर्ष्या, नफ़रत और झूठ मिले, इन मुश्किल घड़ियों में ऐसे इंसान को जो पूरे देश का नेतृत्व कर रहा हो उसे मनोबल देना, उसके प्रयासों की, काम की प्रशंसा करना उस पे एहसान नहीं है, इस देश पे एहसान है’.

कंगना रनौत ने आगे अपनी बात को पूरा करते हुए लिखा की ‘प्रधानमंत्री ही देश हैं, यह विचार रखना की वो हमसे अलग हैं तो फिर लोकतंत्र का ढोंग ही क्यूँ करना, मत देकर एक प्रतिनिधि चुनने का इतना भारी आर्थिक लागत का काम ही क्यूँ करना, प्रधानमंत्री देश केलिये पिता समान हैं, उनकी नियत पे संदेह या उनके परास्त होने की कामना करना बेवक़ूफ़ी है’. इस ट्विट के रिप्लाई में पूर्व IAS ऑफिसर सूर्य प्रताप सिंह ने कंगना को नसीयत देते हुए कहा की ‘प्रधानमंत्री ही देश है?? कंगना जी, जो कोई भी आपके लिए ट्वीट लिख रहा है उसने 8वीं कक्षा तक भी ‘नागरिकशास्त्र’ की किताब नहीं पढ़ी हैं. लोकतंत्र शासन का वह प्रकार है, जिसमें प्रभुत्व शक्ति समष्टि रूप में जनता के हाथ में रहती है, जनता अन्तिम नियंत्रण रखती हैं. कृपया और पढ़ाई करें’.

RSS एक बार फिर कोरोना से लड़ने को तैयार, सहायता हेतु इन नम्बरों पर कॉल करें

इसके बाद अभिनेत्री कंगना ने इसका जवाब भी दिया. कंगना रनौत ने सूर्य प्रताप सिंह को कहा की ‘और जनता का निर्णय है  नरेंद्र दामोदर मोदी …. तभी वो प्रधानमंत्री है, ऐसी पढ़ाई का क्या मतलब जो जाने सब कुछ और समझे कुछ भी नहीं, अगले चुनावों में आप प्रधानमंत्री बनने की कोशिश करना तब तक जो हैं उनको उनका काम करने दो’. ट्विटर पर हुई इन हस्तियों की नोक-झोंक ने खूब सुर्कियां बटोरी.

यह भी पढ़ें:-

ममता बनर्जी का बड़ा बयान, हम दिल्ली के दो गुंडों को बंगाल नहीं सौंप सकते

Advertisement

By Sachin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *