नरसिंहानंद
Advertisement

डासना मंदिर के महंत नरसिंहानंद सरस्वती जी का केजरीवाल के विधायक अमानतुल्लाह ने गला और जुबान काटने की बात कह डाली, ओवेशी ने भी दिया बयान.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कुछ समय पूर्व उत्तर प्रदेश के डासना में स्थित शिव व शक्ति मंदिर में एक आसिफ नामक लड़के की की पिटाई कर दी गई थी, आसिफ ने कहा की वह अंदर बस पानी पीने गया था और मुस्लिम होने के उसे पिटा गया. लेकिन पीटने वाले युवक श्रंगा यादव ने सच की पुष्टि करते हुए कहा की वो लड़का शिवलिंग पर टॉयलेट कर रहा था इसलिए उसे पिटा था.

नरसिंहानंद सरस्वती

MLA अमानतुल्लाह ने नरसिंहानंद सरस्वती पर दिया बयान

दिल्ली में आप आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह ने डासना मंदिर के महंत श्री नरसिंहानंद सरस्वती जी को लेकर एक विवादित बयान दे दिया, दरअसल उनका यह बयान नरसिंहानंद सरस्वती के दिल्ली में हुए प्रेस कोंफ्रेंस में मोहमद पैगंबर के बारे में बात करने को लेकर आया है और अमानतुल्लाह ने इस विषय महंत के खिलाफ़ FIR भी दर्ज करवाई है.

केजरीवाल के विधायक अमानतुल्लाह ने कहा की “हमारे नबी की शान में गुस्ताखी हमें बिल्कुल बर्दाश्त नहीं, इस नफ़रती कीड़े की ज़ुबान और गर्दन दोनों काट कर इसे सख़्त से सख़्त सजा देनी चाहिए, लेकिन हिंदुस्तान का कानून हमें इसकी इजाज़त नहीं देता, हमें देश के संविधान पर भरोसा है और मैं चाहता हूँ कि दिल्ली पुलिस इसका संज्ञान ले”.

ओवैसी ने भी नरसिंहानंद सरस्वती ने बयान पर आपत्ति जताई

हेदराबाद से ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन पार्टी से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने भी ट्वीट के माध्यम से महंत के बयान पर आपत्ति जताते हुए दिल्ली पुलिस को भी फटकार लगाई. ओवैसी ने दिल्ली पुलिस को टैग कर ट्विट कर लिखा की “यह आदमी केवल मुस्लिमों के खिलाफ हिंसा भड़काने के लिए इस्‍लाम का अपमान कर रहा है और आपका मौन व्रत शर्मिंदा करने वाला है, अगर आप अपनी जिम्‍मेदारियां भूल गए हों तो हम एक रीफ्रेशर कोर्स करा सकते हैं”

ओवैसी ने इसके अलावा एक ओर ट्विट किया उसमें कहा की “पैगंबर का अपमान मंजूर नहीं है, क्‍या धर्मगुरुओं के वेश में छिपे ये अपराधी इस्‍लाम से अपना अप्राकृतिक जुड़ाव खत्‍म कर सकते हैं? आप जो चीज पसंद नहीं करते, उसपर इतना समय क्‍यों खपाते हैं, मुझे यकीन है कि आपके अपने धर्म में भी काफी कुछ होगा जिसपर चर्चा हो सकती है”.

इसे भी पढ़ें:-

मंदिर की दानपेटी में कॉन्डम रखने वाले नवाज़ की रहस्यमय मौत, दो लोगों ने स्वीकारा अपराध

Advertisement

By Sachin

3 thoughts on “केजरीवाल के विधायक अमानतुल्लाह ने नरसिंहानंद सरस्वती का गला और जुबान काटने की बात कह डाली”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *