दिल्ली
Advertisement

कोरोना के बढ़ते मामलों के बिच मुख्य मंत्री  केजरीवाल ने ट्विट कर के कहा की “दिल्ली के अस्पतालों में कुछ ही घंटों का ओक्सीजन बाकी”.

देश भर में कोरोना की दूसरी लहर ने कोहराम मचाया हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अब तक के कुल संक्रमितों की बात करें तो 1 करोड़ 53 लाख 20 हजार 972 से भी पार हैं, इनमें से 1 लाख 80 हजार 530 से ज्यादा मौतें दर्ज की गई है. यदि पिछले 14 दिनों के आंकड़ों की बात करें तो 26 लाख 34 हजार 923 नय मामलों को दर्ज किया गया है. इस समय दिल्ली की हालत सबसे खराब बनी हुई है.

दिल्ली

Advertisement

दिल्ली के हालातों पर केजरीवाल का ट्विट

राजधानी में कोरोना कुछ इस तरह केहर बरपा रहा है की खुद मुख्य मंत्री केजरीवाल भी बेबस दिख रहे हैं. अरविंद केजरीवाल ने ट्विट कर प्रदेश में कोरोना की भयावह तस्वीर को उजाकर किया. सीएम ने मंगलवार 20 अप्रैल 2020 को एक ट्विट करके दिल्ली में ऑक्सीजन की कमी के बारे में बताया.

उन्होंने ट्विट में लिखा की “दिल्ली में ऑक्सीजन की भारी किल्लत है। मैं फिर से केंद्र से अनुरोध करता हूँ दिल्ली को तत्काल ऑक्सीजन मुहैया कराई जाए। कुछ ही अस्पतालों में कुछ ही घंटों के लिए ऑक्सीजन बची हुई है”.

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री ने जारी करी लिस्ट

देश की राजधानी के उप मुख्य मंत्री मनीष सिसोधिया ने ट्विट करके उन अस्पतालों के नाम जारी किए जिनमें ऑक्सीजन की भारी कमी है, उन्होंने ट्विट में लिखा की “दिल्ली में अधिकतर अस्पतालों में केवल अगले 8 से 12 घंटे के लिए ही ऑक्सीजन उपलब्ध है, हम एक हफ़्ते से दिल्ली को ऑक्सीजन सप्लाई कोटा बढ़ाने की माँग कर रहे हैं जो कि केंद्र सरकार को करना है, अगर कल सुबह तक पर्याप्त मात्रा में अस्पतालों में ऑक्सीजन नहीं पहुँची तो हाहाकार मच जाएगा”.

इसे भी जरुर पढिए:-

राजधानी में एक हफ्ते के लॉकडाउन का ऐलान, शराब की दुकानों पर भीड़

Advertisement

By Sachin

2 thoughts on “दिल्ली के अस्पतालों में कुछ ही घंटों का ओक्सीजन बाकी, केजरीवाल ने किया ट्विट”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *