केजीएफ चैप्टर 2
Advertisement

केजीएफ चैप्टर 2 के टीजर ने फिल्म टीजर के लगभग सभी रिकार्ड्स तोड़ दिए थे. लेकिन अब इस टीजर को कर्नाटक के एक डिपार्टमेंट ने सोशल मीडिया से हटाने की मांग कर रही हैं.

केजीएफ चैप्टर 2

कन्नड़ एक्टर यश की सबसे बड़ी फिल्म केजीएफ के पहले भाग ने देश भर के बॉक्स ऑफिस को फाड़ कर रख दिया था. कुछ ऐसा ही कमाल केजीएफ फिल्म के चैप्टर 2 से बॉक्स ऑफिस का होने वाला हैं. लेकिन इसमें मेकर्स और फिल्म के मुख्य अभिनेता यश के सामने बड़ी समस्या या यूं कहें की फिल्म के लिए बड़ा खतरा उत्पन हो चूका हैं. केजीएफ चैप्टर 2 फिल्म के टीजर के विरोध में कर्नाटक हेल्थ डिपार्टमेंट ने फिल्म के एक सीन के कारण नोटिस जारी कर यश को भेज दिया हैं.

Advertisement

यश की फिल्म के इस सीन से हुई हेल्थ डिपार्टमेंट को परेशानी

केजीएफ चैप्टर 2 के टीजर में रोकिंग स्टार के नाम से मशहूर कन्नड़ अभिनेता यश को फिल्म में अपना सवेग दिखने के कारण कर्नाटक के हेल्थ डिपार्टमेंट ने नोटिस भेज दिया. फिल्म के हालिया जारी किए गए टीजर में यश एक मशीन गन की जल्दी नल्ली के सिगरेट जलाते हुए नज़र आ रहे हैं. इस फिल्म के कुछ पोस्टर में भी यश ऐसे ही कुछ नशीले पदार्थ को खाते या पीते दिखें हैं. हालांकि फिल्म में यश का किरदार ही कुछ ऐसा ही है जिसके कारण उन्हें पोस्टर और टीजर में नशा करते हुए दिखाया गया हैं.

केजीएफ चैप्टर 2

कर्नाटक हेल्थ डिपार्टमेंट को इस बात से आप्पति हो रही है की फिल्म के टीजर में जब यश उस सिगरेट को जला रहे थे तब कहीं पर भी यह नहीं लिखा गया की ‘धूम्रपान स्वास्थ्य के लिए हानिकारक हैं’. कर्नाटक हेल्थ डिपार्टमेंट का यह कहना है की ‘फिल्म के कोई भी सीन में अगर नशे का सेवन करते हुए किसी भी अभिनेता को दिखाया जाए तो कहीं ना कहीं यह भी लिखा हुआ होना चाहिए की धूम्रपान स्वास्थ्य के लिए हानिकारक हैं’.

आपको बता दें की रोकिंग स्टार यश ने अभी तक इस नोटिस का कोई जवाब नहीं दिया हैं. जब इस यश इस नोटिस का जवाब देंगे तो हम आपको इसके बारे में अपडेट कर देंगे.

यह भी पढ़ें :-

जानिए सुपरस्टार थलापति विजय की फिल्म ‘विजय द मास्टर’ का हिंदी रिव्यू

Advertisement

By Sachin

2 thoughts on “केजीएफ चैप्टर 2 के टीजर को सोशल मीडिया से डिलीट करने की मांग”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *