मदन
Advertisement

ममता के बनर्जी साथ नंदीग्राम में हुई दुर्घटना के बाद TMC के नेता मदन मित्रा ने विवादित बयान देते हुए कहा की “इसके पीछे निक्कर पहन कर ट्रेनिंग लेने वाले लोग हैं”.

मदन

नंदीग्राम के बुरलिया बाजार में पश्चिम बंगाल की मुख्य मंत्री ममता बनर्जी के साथ हुई दुर्घटना के बाद से मानों उनके पार्टी तृणमूल कोंग्रेस के लगभग सभी नेता अपनी मर्यादा भी भूलने लगे हैं, दरअसल दुर्घटना के बाद ममता ने भाजपा पर आरोप लगाया की “मुझ पर भारतीय जनता पार्टी के लोगों ने हमला किया है और मुझे इस हमले से घायल किया है”.

Advertisement

बस ममता बनर्जी के इस बयान के बाद से सभी TMC नेताओं और कार्यकर्ताओं ये कोई दुर्घटना नहीं बल्कि हमला लग रहा है, वहीं दूसरी ओर भाजपा और कोंग्रेस के कई नेताओं का कहना है की ये दीदी का मतदाताओं से सिम्प्ती लेने के नाटक है. बरहाल मामले की जांच शुरू हो चुकी है और सच जल्द सबके सामने आ जाएगा.

मदन मित्रा का विवादित बयान

TMC नेता मदन मित्रा ने इस मामले पर एक विवादित बयान जारी किया है, उनका कहना है की “इसके पीछे निक्कर पहनकर ट्रेनिंग लेने वाले लोगों का हाथ है”. अपने बयान को जारी रखते हुए उन्होंने यह भी कहा की “अगर इस प्रकार की घटना किसी अन्य राज्य में होती, मान लीजिए गुजरात तो यह एक ओर गोधरा बन जाता. यह हत्या की साजिश थी, एक उम्मीदवार होने के नाते मैं आरोप लगा रहा हूँ, लेकिन पुलिस हमारी बात नहीं सुन रही है, यहाँ गुंडागर्दी चल रही है, जनता को मालूम है ये सब कौन कर रहा है? जिसके पास ताकत है”.

आपको जानकारी दे दें की 27 फरवरी 2002 को गुजरात में स्थित गोधरा शहर में एक कारसेवकों से भरी रेलगाड़ी में मुस्लिम समुदाय द्वारा आग लगाने से 90 यात्री मारे गए जिनमें अधिकांश लोग हिंदू थे और तकरीबन 59 कारसेवकों की मृत्यु हुई. इस घटना का आरोप मुख्य रूप से मुस्लमानों पर लगाया गया, बाद में आगे चलकर आरोप सिद्ध भी हुआ.

मदन मित्रा ने भगवान परशुराम और माता सीता लगाया आरोप

इससे पहले भी TMC के ये नेता चर्चा में आए हुए हैं. दरअसल हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाते हुए एक भड़काऊ भाषण दिया, उन्होंने कहा की “परशुराम भगवान कभी भी बिना बीफ के खाना नहीं खाते थे, माता सीता उनके लिए स्वयं बीफ पकाती थीं”.

इसे भी पढ़ें:-

उज्जैन में हनुमान जी की मूर्ति को क्षतिग्रस्त किया, भड़के हिंदू समाजजन

Advertisement

By Sachin

One thought on “मदन मित्रा का विवादित बयान, नंदीग्राम वाली घटना के पीछे निक्कर पहनकर ट्रेनिंग लेने वाले लोग”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *