आसिफ
Advertisement

पिछले दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हुए आसिफ की पिटाई वाले वीडियो का सच सामने आ गया है, मंदिर के पुजारी ने कहा “चोरी करते हैं ये लोग यहां आकर”.

आसिफ

 

Advertisement

कुछ दिनों पूर्व सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा था और उस वीडियो में देख रहा है की उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के डासना इलाके में स्थित एक देवी मंदिर में आसिफ नाम लड़के की पिटाई हो रही, जिसके साथ एक कैप्शन भी वायरल हो रहा था जिसमे कहा गया की आसिफ नाम का लड़का मंदिर में पानी पीने आया और मुसलमान होने के उसे पिटा जा रहा है.

वीडियो वायरल होते ही मीडिया की नजर इस मुद्दे पर पड़ी, एक मीडिया एजेंसी परिस्थितियों जाएजा लेने घटना स्थल पर पहुंची तो मालूम पड़ा की मामला का एक ओर पहलु भी जिसे सोशल मीडिया में वायरल हुए वीडियो में दबाया जा रहा है.

मंदिर में आसिफ की पिटाई की वजह

मीडिया एजेंसी की पत्रकार से बातचीत के दौरान मंदिर के पुजारी ने आसिफ की पिटाई की असली वजह का राज खोल दिया. उन्होंने कहा की “मुस्लिम बच्चे को गलत तरीके से पीड़ित के तौर पर दिखाया जा रहा है, बल्कि ये सच नहीं है”.

अपने बात को पूरी करते हुए पुजारी ने कहा की “आसिफ मंदिर में पानी पीने नहीं आया था, ये लोग मंदिर में आकर हिंदू लड़कियों से छेड़खानी करते हैं और मूल्यवान वस्तुओं की चोरी भी कर लेते हैं और वह सिर्फ देखने में बच्चा लगता है मगर उसके अंदर जो पलता है वह बच्चों का खेल नहीं है, न तो वो यहाँ पर पूजा करने आते हैं, न पाठ करने आते हैं, वे यहाँ पर सिर्फ लड़कियों को छेड़ने आते हैं, हमारे देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणी और काम करने आते हैं”.

पुजारी ने मीडिया के पत्रकार को पानी पीने के वहीं आस पास ओर भी स्थान बताए, उन्होंने बताया की “मंदिर के बाहर पानी का नल है और मंदिर के गेट पर भी मगर वो अंदर आया, ये लोग कबाड़ी बनकर आते हैं और मंदिर की मूल्यवान वस्तुएं चुराते हैं”.

मंदिर में आने वाले आसिफ का बयान

वहीं दूसरी तरफ़ आसिफ से भी पूछताछ हुई और उसने बताया की “वह कबाड़ी है, घटना वाले दिन जब वह लौट रहा था तो उसे प्यास लगी थी और मंदिर के भीतर जाकर उसने पानी पिया लेकिन लौटते वक्त उसकी पिटाई कर दी गई”.

इसे भी पढ़ें:-

समुदाय विशेष के लड़के ने किया बलात्कार, लापरवाह प्रसाशन पर भड़के भाजपा नेता

Advertisement

By Sachin

3 thoughts on “मंदिर में आसिफ की पिटाई वाले वीडियो का जानिए सच, पिटाई की असली वजह चोरी”
  1. मदीना म भी लिखा ह् हिंदुआ का प्रवेश वर्जित ह्,पहले उसको हटवा फिर बात करना,जब य मानते नही देवी देवता को तो करने क्या जाते ह् मंदिर म,सभी मंदिरों म इनका प्रवेश बर्जित किया जाए,

  2. This priest is doing the right thing, this Muslim boy is wrong, he has listened to both of them through the common video, who will do the same to him who will do wrong. There is no fault of the priest in this. Why do Muslim boys go to the temple?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *