बलात्कार
Advertisement

भिवाड़ी में मौलवी ने मस्जिद में 14 वर्षीय नाबालिग युवती के किया बलात्कार, पीड़िता के पिता ने पुलिस में FIR दर्ज करवाकर करी न्याय की मांग.

राजस्थान के अलवर में भिवाड़ी जिले के एक गांव से मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. इसके बाद प्रसाशन पर सवाल उठ रहे है, इसके अलावा सरकार को घेरे में लिया जा रहा है क्योंकि सरकार नाबालिग बच्चियों की सुरक्षा के लिए कोई कड़ा कानून क्यों नहीं लागू कर पा रही है.

बलात्कार

Advertisement

 

मौलवी ने मस्जिद में किया बलात्कार

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मूल रूप से हरियाणा के पुन्हाना इलाके के बिसरु गाँव का मौलवी जफरू जो की पहले से 2 बच्चों का पिता है, उसने ऐसी घिलोनी हरकत को अंजाम दिया है की मानवता एक पल के लिए शर्मसार हो जाए. मौलवी ने 14 वर्षीय नाबालिग को 1 अप्रैल 2021 की रात मस्जिद में लाकर उसके साथ जबरन बलात्कार किया और फिर घटना स्थल से फरार हो गया.

बलात्कार के बाद पीड़िता के पिता का बयान

पीड़ित 14 वर्षीय नाबालिग लड़की के पिता ने पुलिस को बताया की 1 अप्रैल की देर रात मौलवी उसकी बेटी को मस्जिद में ले गया और उसके साथ बलात्कार किया. रात के तकरीबन साढ़े 3 बजे लड़की के परिजनों ने लड़की को ढूँढना शुरू किया तो मौलवी ने पीड़िता को एक कुंवे में फैंक दिया. बड़ी म्श्कक्त के बाद लड़की को उस कुंवे से बार निकाला गया.

नाबालिग के पिता एक ट्रक ड्राइवर है, उन्होंने बताया की घटना के समय वो घर पर नहीं था और कहीं बाहर काम से गया हुआ था. उसके लौटने के बाद परिजनों ने उसे इस घटना से अवगत कराया, इसीलिए रिपोर्ट दर्ज कराने में एक सप्ताह लग गया. CO ने भी बताया कि लड़की के मेडिकल परीक्षण के बाद बयान दर्ज किया जा रहा है और आरोपित मौलवी जफरु परिवार सहित फरार हो गया है.

इसे भी जरुर पढिए:-

मस्जिद में महिला का जबरन धर्मपरिवर्तन करवाया, बलात्कार करके वीडियो वायरल किया

मौलवी और उसके चेलों ने 16 माह तक किया महिला का बलात्कार, जानिए पूरा मामला

Advertisement

By Sachin

4 thoughts on “मौलवी ने मस्जिद में नाबालिग युवती से किया बलात्कार, जानिए पूरा मामला”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *