Advertisement

बंगाल में चुनावी रैली के दौरान मोदी ने ममता बनर्जी पर आरोप लगाया की उन्होंने दीदी ने मुस्लिम बेहन बेटियों के साथ भी बुरा किया है.

मोदी ने ममता बनर्जी पर लगाए गंभीर आरोप

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के नादिया जिले के कृष्णानगर में अगले चरण के चुनाव प्रचार के लिए भारतीय जनता पार्टी की ओर से चुनावी रैली को संबोधित किया. इस रैली में PM वर्तमान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर बरसे. उन्होंने ममता पर एक गंभीर आरोप लगाते हुए कहा की “दीदी ने मुस्लिम बेहन बेटियों के साथ भी बुरा किया है”.

मोदी

Advertisement

PM के कहा की “जिन मुस्लिम बहनों, बेटियों ने दीदी को इतना प्यार दिया, उनके साथ तो दीदी ने बहुत ही बुरा किया. बीजेपी सरकार ने तीन तलाक की प्रताड़ना से मुक्त करने के लिए सख्त कानून बनाया. लेकिन दीदी मुस्लिम बहनों के ही विरोध में खड़ी हो गईं”.

मोदी ने TMC को भ्रष्टाचारी करार दिया

देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने बंगाल की सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कोंग्रेस पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा की “शिल्प, बिजनेस, चाकरी, निवेश, यहां की TMC सरकार की प्राथमिकता में ही नहीं है. दीदी की टीएमसी सिर्फ तोलाबाजी में एक्सपर्ट है. दीदी की टीएमसी कटमनी – सिंडिकेट में एक्सपर्ट है”.

अपने भाषण में PM ने कहा की “दीदी की टीएमसी भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या में एक्सपर्ट है. दीदी की टीएमसी छप्पा भोट में एक्सपर्ट है”. किसानों के मुद्दे पर चर्चा करते हुए उन्होंने कहा की “बंगाल में आलू किसानों को उनकी बीज की कीमत तक नहीं मिल पा रही है. बिचौलियों और कोल्ड स्टोरेज के सिंडिकेट ने किसानों को बहुत परेशान किया है. दीदी की दुर्नीति ने किसानों की कमर तोड़ी है, बीजेपी की डबल इंजन सरकार सिंडिकेट की कमर तोड़ेगी”.

इसे भी जरुर पढिए:-

अमानतुल्लाह खान ने फिर उगला जहर “मुसलमान सडकों पर आकर ईंट से ईंट बजा

Advertisement

By Sachin

2 thoughts on “मोदी ने कहा “दीदी ने मुस्लिम बेहन बेटियों के साथ बुरा किया””

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *