फेसबुक
Advertisement

आप आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान के द्वारा नरसिंहानंद सरस्वती का गला काटने वाली पोस्ट को अब तक फेसबुक ने डिलीट नहीं किया.

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के डासना में स्थित शिव-शक्ति मंदिर पिछले कई दिनों से चर्चा में बना हुआ है. इस मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती को का विधायक अमानतुल्लाह खान ने गला काटने की घमकी दी.

धमकी भरी पोस्ट पर फेसबुक मौन

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विरोध के बाद ट्विटर ने तो उस धमकी भरे पोस्ट को डिलीट कर दिया लेकिन उसी पोस्ट को विरोध के बावजूद फेसबुक ने अब तक डिलीट नहीं किया, गोरतलब है की फेसबुक अक्सर कम्युनिटी स्टैंडर्स का हवाला देता रहा है, फेसबुक के अनुसार भड़काऊ बयान जो समुदाय को उकसाते हों, उसे वह अपने पोस्ट में जगह नहीं देता. लेकिन इस बार देखने को मिल रहा है कि तमाम लोगों की शिकायत के बाद वह इस पोस्ट को प्लैटफॉर्म से नहीं हटा रहा है.

Advertisement

फेसबुक

अमानतुल्लाह खान ने दिया था भड़काऊ बयान

आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान ने डासना के शिव – शक्ति मंदिर के महंत स्वामी यति नरसिंहानंद सरस्वती जी को धमकी देते हुए एक पोस्ट की थी, उन्होंने इस पोस्ट के जरिए नरसिंहानंद सरस्वती के खिलाफ़ बहुत जहर भी उगला था. इस पोस्ट में उन्होंने नरसिंहानंद सरस्वती जी की गर्दन और जुबान काटने की बात करते हुए नजर आ रहे हैं.

विधायक अमानतुल्लाह खान ने अपनी भड़काऊ पोस्ट में कहा की “हमारे नबी की शान में गुस्ताखी हमें बिल्कुल बर्दाश्त नहीं, इस नफ़रती कीड़े की ज़ुबान और गर्दन दोनो काट कर इसे सख़्त से सख़्त सजा देनी चाहिए, लेकिन हिंदुस्तान का क़ानून हमें इसकी इजाज़त नहीं देता, हमें देश के संविधान पर भरोसा है और मैं चाहता हूँ कि दिल्ली पुलिस इसका संज्ञान ले”.

इसे भी जरुर ही पढ़ें:-

जनता ने केजरीवाल और उद्धव को जमकर लताड़ा, गंभीर चर्चा में की थी अजीबों गरीब हरकतें

Advertisement

By Sachin

One thought on “नरसिंहानंद का गला काटने वाली पर फेसबुक मौन, जानिए पूरा मामला”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *