मोदी
Advertisement

कोरोना की दूसरी लेकर के बिच PM मोदी को बदनाम करने के लिए फेक न्यूज़ का चलन बहुत तेज है, इसी कर्म में नया नाम नवभारत टाइम्स के पूर्व पत्रकार अवनीश मिश्रा का जुड़ चूका है.

PM मोदी को बदनाम करने की कोशिश

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शुक्रवार को दूरदर्शन के पत्रकार श्रीवास्तव ने अपने मां के कोरोना नेगेटिव होने पर एक ट्विट कर लिया की “मेरी माँ को कोरोना था, ऑक्सीजन लेवल 40% तक चला गया था, हम हॉस्पिटल भागे, वहाँ हालात देखे तो लगा भर्ती कराया तो अनहोनी होनी तय है, हमने ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर घर पर मँगाया, हिम्मत से दिन-रात परिवार ने सेवा की। अब वो कोरोना नेगेटिव हैं, पहले यह सब बताकर किसी को परेशान नहीं करना चाहता था”.

इसके जवाब में नवभारत टाइम्स के पूर्व पत्रकार अवनीश मिश्रा ने मोदी को बदनाम करने की साजिश के चलते फेक न्यूज़ से भरा आपत्ति जनक ट्विट कर लिखा की “मैं ये दावे के साथ कह रहा हूँ, कि ये झूठ बोल रहे हैं, मोदी भक्ति में ये इतना डूब चुके हैं कि इन्हें परसेप्शन क्रिएट करने के लिए मां का सहारा लेना पड़ रहा है”.

मोदी पर निशाना साधने वाली टिप्पणी को करारा जवाब

अवनीश मिश्रा के ट्विट का करारा जवाब देते हुए श्रीवास्तव ने कहा की “ये पत्रकार है? ऐसे समय में भी नफरत फैला रहा है, ट्रोल कर रहा है, इसे ब्लॉक करना चाहता था, पर पहले इसे सबके सामने नंगा करना जरूरी है, तेरे इनबॉक्स में नंबर भेज रहा हूँ अपना, मेरे घर किसी डॉ. को लेकर आजा, सारी रिपोर्ट दिखाऊँगा और जाँच हो जाएगी, एक बाप की औलाद है तो भागना नहीं”.

श्रीवास्तव ने एक ओर ट्विट कर लिखा की “सुन बे चमन…मिश्रा तेरा इनबॉक्स बन्द है, मैं अपना ईमेल ID भेज रहा हूँ, उस पर अपना नम्बर भेज तुझे सबूत भेजता हूँ, दुनिया के सामने नंगा करना जरूरी है और चाहे तो किसी डॉ. का नंबर भेज अपना जज बनाकर, वो फैसला कर देगा कौन झूठ बोल रहा है”.

इसे भी पढिए:-

योगी आदित्यनाथ पर फेक न्यूज़ गैंग की खुली पोल, गलत हुए सारे दावे

Advertisement

By Sachin

2 thoughts on “मोदी को बदनाम करने के लिए फेक न्यूज़ फ़ैलाने की लिस्ट में जुड़ा नया नाम”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *