Nora Fatehi

इजरायल और फिलिस्तीन के बिच चल रहे संघर्ष पर अब बॉलीवुड अभिनेत्री Nora Fatehi भी अब फिलिस्तीनयों के समर्थन में उतर आई हैं.

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री Nora Fatehi ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक के बाद एक पोस्ट डालकर फिलिस्तानियों का खुलकर समर्थन किया. नोरा फतेही के अनुसार कोई भी व्यक्ति नस्लवाद, समानता, लैंगिक समानता, महिला अधिकार या भ्रष्टाचार जैसे मुद्दों पर बात करने के लायक नहीं है, यदि वह फिलिस्तीनियों पर हुए अत्याचार को नकारता है. उन्होंने यह भी बताया की किसी को यह चुनने का अधिकार नहीं है कि किसके मानवाधिकार दूसरों की तुलना में अधिक महत्वपूर्ण हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार Nora Fatehi ने अपनी एक स्टोरी के जरिए पोस्टर शेयर किया, जिसमें इजरायली फोर्स के विरुद्ध प्रोटेस्ट करने की बात थी. बता दें की प्रदर्शन का प्रमुख उद्देश्य हिंसा रोकने से है, जिसमें सैंकड़ों लोग घायल हुए, उनकी लास्ट स्टोरी में ये भी बताया गया किस तरह फिलिस्तीनियों पर हुआ हमला किसी भी रूप में उन्हें स्वीकार्य नहीं है. नोरा फतेही ने अपने सभी फॉलोवर्स से पूर्वी यरूशलेम में शेख जर्राह के फिलिस्तीनियों के साथ एकजुटता से खड़े होने का आग्रह भी किया है.

Nora Fatehi
साभार: opindia

नोरा फतेही ने ये भी कहा की “विश्व को फिलिस्तीन के शेख जर्राह के लोगों के साथ एकजुटता दिखानी चाहिए, इजरायली सेना वहाँ लोगों को रमजान के महीने और महामारी में घरों से बाहर कर रहे हैं, वहाँ हिंसा हो रही है, वो भी अधिकतर बच्चों के साथ, ये अंतरराष्ट्रीय युद्ध अपराध है और अमानवीय है”. उन्होंने सभी विश्व नेताओं से फिलिस्तीनियों के मानवाधिकारों की रक्षा करने का भी आह्वान भी किया.

Nora Fatehi
साभार: opindia

Nora Fatehi ने अल अक्सा मस्जिद का भी जिक्र करते हुए कहा की “जहाँ उनके अधिकारों के उल्लंघन के खिलाफ शांतिपूर्वक विरोध प्रदर्शन के लिए एक विशाल फिलिस्तीनी भीड़ पर हमला किया गया था”. उनका मानना है की यरुशलम पर हुआ हमला कुछ समय में प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष तौर से विश्व के लोगों को प्रभावित करेगा.

Nora Fatehi
साभार: opindia

इसे भी जरुर ही पढिए:-

कंगना रनौत के अकाउंट सस्पेंड होने पर इन लोगों ने जताई ख़ुशी

By Sachin

One thought on “Nora Fatehi ने कहा ‘रमजान के महीने में भी इजरायल फिलिस्तीनयों को बेघर कर रहा है’”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *