शरजित उस्मानी
Advertisement

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के पूर्व छात्र शरजित उस्मानी ने एक भाषण में पुरे हिंदू समाज को सड़ा हुआ कह दिया, जिस पर भाजपा ने विरोध जताया है.

शरजित उस्मानी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के पूर्व छात्र शरजित उस्मान ने 30 जनवरी 2021 को एक जहरीला भाषण दिया, बता दें की ये भाषण इसने पुरे हिंदू समाज पर प्रहार करते हुए दिया. उस्मान पर आरोप है की उसने लोगों को हिन्दुओं के खिलाफ़ भड़काने के लक्ष्य से ये भाषण दिया, अपने भाषण ने हिंदू को बहुत भूरा भला भी कहा था.

Advertisement

भाजपा ने शरजित उस्मानी के खिलाफ़ दर्ज कराई शिकायत

भारतीय जनता पार्टी के नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस ने वर्तमान सीएम उद्धव ठाकरे को एक पत्र लिखा, इस पत्र के जरीय देवेंद्र फड़नवीस ने शिवसेना सरकार से हिन्दुओं के विरुद्ध भड़काऊ भाषण देने वाले शरजित उस्मान के खिलाफ़ कड़ी से कड़ी कार्यवाही की मांग की है.

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस के अलवा बीजेपी विधायक अतुल भातखलकर ने थाने में इस मामले को लेकर शिकायत दर्ज करवाई है और ठाकरे सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा की “महाराष्ट्र राज्य में फ़िलहाल हिंदू विरोधी सरकार है तो फिर महाविकास अघाड़ी सरकार से कुछ उम्मीद करना भी बेकार है”.

बीजेपी विधायक अतुल भातखलकर ने सरकार को चेतावनी दी है की यदि पुलिस ने शिकायत के बावजूद भी कुछ कार्यवाही नहीं की तो भारतीय जनता पार्टी इस मामले को लेकर अदालत का दरवाजा तक जाएगी.

इस स्थान पर शरजित उस्मानी ने जहर उगला

ए. एम. यू. के छात्र शरजित उस्मान ने महाराष्ट्र के पुणे जिले में हुए एक कार्यक्रम में हिंदू समाज के खिलाफ़ जहर उगला, बता दें की उस्मान ने यलगार परिषद के कार्यक्रम में भाषण दिया.

इस भाषण में शरजित ने कहा “भारत देश में अब हिंदू समाज सड़ चुका है. जुनैद को चलती ट्रेन में मारते हैं और कोई भी बचाने नहीं आता, ये जो लोग लिंचिंग करते हैं व कत्ल भी करते हैं और वे लोग कत्ल करने के बाद में अपने घर जाते होंगे तो क्या करते होंगे खुद के साथ क्या कोई नए तरीके से अपने हाथों को धोते होंगे या कुछ दवा मिलाकर नहाते होंगे, क्या करते हैं ये लोग कि वापस आकर हमारे बीच खाना खाते हैं और उठते-बैठते भी हैं और फिल्म देखते हैं और अगले दिन फिर किसी व्यक्ति को पकड़कर फिर कत्ल कर देते हैं और फिर से नॉर्मल लाइफ जीते हैं. अपने घर में तो मोहब्बत भी कर रहे हैं और अपने बाप का पैर भी छू रहे होंगें और मंदिर में पूजा भी कर रहे हैं और फिर बाहर आकर यही लोग लिंचिंग को आम बना दिया है”.

बता दें इससे पहले भी पिछले वर्ष शरजित उस्मान ने ट्विट करके मुस्लिम आबादी को भारत सरकार और नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ भड़काने की कोशिश की थी.

इसे भी पढ़ें:-

किसान 6 फरवरी को करेंगे भारत बंद, मोदी विरोधियों के अकाउंट सस्पेंड

Advertisement

By Sachin

2 thoughts on “पुणे में शरजित उस्मानी ने हिंदू समाज सड़ा हुआ बताया, भाजपा ने शिकायत दर्ज कराई”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *