राहुल गांधी
Advertisement

तमिलनाडू के चेन्नई में कोंग्रेस नेता राहुल गांधी ने धमकी भरा बयान देते हुए कहा की “हम भाजपा और आरएसएस को कुचल कर टुकड़े-टुकड़े कर देंगे”.

देश में 5 राज्यों में विधानसभा चुनावों का समय चल रहा है, इस बिच जनता को आकर्षित करने के लिए सभी दल खुद को अच्छा और दुसरे दलों को बुरा बताने में लगे हुए हैं. इसी कर्म में नया नाम कोंग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी चर्चा में आ गया है, दरअसल इन्होने तमिलनाडू के चेन्नई में अपने भाषण के दौरान भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्र स्वयंसेवक संघ को धमकी दे दी.

राहुल गांधी

Advertisement

राहुल गांधी ने दी धमकी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भारतीय राष्ट्र कोंग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी चेन्नई रैली के दौरान धमकी देते हुए कहा “हम भाजपा और आरएसएस को कुचल कर टुकड़े-टुकड़े कर देंगे”. उन्होंने इससे पहले भी आरएसएस पर विवादित टिप्पणी देते हुए कहा था की “जैसे पाकिस्तान के मदरसे जेहादी या कट्टरता की पढ़ाई कराते हैं, भारत में वही काम RSS अपने स्कूलों में कर रहा है”.

राहुल गांधी ने मोदी पर लगाए आरोप

उन्होंने अपने भाषण में आगे कहा की “मैंने एक तस्वीर देखी कि एक निर्वाचित प्रतिनिधि अमित शाह के पैर छू रहा है, इस तरह का रिश्ता बीजेपी में ही संभव है जहाँ आपको बीजेपी नेताओं के पैर छूने पड़ते हैं, जहाँ नरेंद्र मोदी और अमित शाह के सामने झुकना पड़ता है”.

राहुल गांधी ने PM मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा की “जब मैं प्रधानमंत्री को तमिलनाडु के सीएम को कंट्रोल करते हुए देखता हूँ, सीएम को चुपचाप उनके पैर छूते देखता हूँ, तो मैं इसे स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं हूँ। तमिलनाडु के सीएम अमित शाह के सामने झुकना नहीं चाहते हैं, लेकिन उन्होंने जो भ्रष्टाचार किया है, उसकी वजह से वह मजबूर हैं”.

इसे भी पढ़ें:-

बंगाल में पहले चरण की 30 में से 26 सीटों पर भाजपा जीत रही है –शाह

Advertisement

By Sachin

One thought on “राहुल गाँधी ने दी बीजेपी और आरएसएस को धमकी, कहा कुचल कर टुकड़े टुकड़े कर देंगे”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *