IMA

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन यानि की IMA ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिखकर योग गुरु बाबा रामदेव पर देशद्रोह का मुकदमा चलाने की मांग की है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार IMA ने 26 मई, बुधवार को देश के PM मोदी को एक पत्र लिखकर बाबा रामदेव के खिलाफ़ देशद्रोह का मामले चलाने को लेकर गुहार लगाई है. इसी मांग ने साथ इंडियन मेडिकल एसोसिएशन प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को भेजे इस पत्र में लिखा की रामदेव भारत में बड़े स्तर पर चल रहे टीकाकरण कार्यक्रम के खिलाफ अफवाह फैला रहे हैं जिससे भारत को कोरोना (Corona) संक्रमण से मुक्त करने के अभियान को नुकसान पहुँचने की आशंका है.

PM मोदी को IMA ने पत्र में लिखा की ‘जब एक वायरल वीडियो में बाबा रामदेव यह कहते हुए सुने गए कि लगभग दस हजार डॉक्टरों की कोरोना वायरस (Corona Virus) वैक्सीन की दोनों खुराक लेने के बाद भी मौत हो गई. इसके अलावा इस वायरल वीडियो में योग गुरु बाबा रामदेव ने यह भी बताया कि एलोपैथिक दवा लेने का बाद लाखों लोगों की भी मौत हुई है जबकि एक अन्य वायरल वीडियो में संख्या एक हजार ही बताई जा रही है’.

इतना ही नहीं पत्र में आगे लिखा की ‘पतंजलि प्रॉडक्ट्स के मालिक बाबा रामदेव के द्वारा टीकाकरण के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान को रोका जाए और उनपर देशद्रोह की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जाए’. पत्र में IMA ने PM मोदी को बताया की ‘जब आपने 18 वर्ष से अधिक आयु के लोगों के टीकाकरण को लेकर अपनी प्रतिबद्धता दिखाई तब सबसे पहले इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के प्रतिनिधियों ने ही टीका लेकर इसके प्रति लोगों में व्याप्त हिचकिचाहट को खत्म करने का प्रयास किया. सरकार और स्वास्थ्य पेशेवरों के कारण ही आज भारत में लगभग 20 करोड़ लोगों को टीका लग चुका है और दूसरे देशों के टीकों को अनुमति देने और अपने देश में टीकों के उत्पादन को बढ़ाने के लिए हम आपके प्रयास का धन्यवाद करते हैं’.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

Arrest तो उनका बाप भी नहीं कर सकता –बाबा रामदेव, वीडियो वायरल

By Sachin

One thought on “रामदेव पर देशद्रोह का मामला चलाओ –IMA की PM मोदी से गुहार”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *