राकेश टिकैत
Advertisement

भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर गम्भीर आरोप लगाया, कहा किसानों को कोरोना हुआ तो इसके लिए सरकार जिम्मेदार होगी.

राकेश टिकैत ने फिर सरकार पर आरोप लगाए

BKU के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कोरोना की वैक्सीन लगवाने के बाद अपने तेवर नहीं बदले हैं और वो लगातार सरकार पर निशाना साध रहे हैं, इस बार उन्होंने सरकार पर गम्भीर आरोप लगाते हुए कहा की “अगर दिल्ली की सीमाओं पर विरोध कर रहे किसान कोरोना वायरस से संक्रमित होते हैं, तो इसकी जिम्मेदार केंद्र सरकार की होगी”.

राकेश टिकैत

Advertisement

उन्होंने अपने बयान में कहा की “किसान अपनी माँग पूरी हुए बिना किसी कीमत पर दिल्ली की सीमाओं से नहीं हटेंगे, राजधानी में 6 दिन का लॉकडाउन है, यह किसानों के विरोध प्रदर्शन को रोक नहीं सकता है और यह केंद्र सरकार की जिम्मेदारी है कि प्रदर्शन कर रहे किसानों को कोरोना वायरस से संक्रमित होने से कैसे बचाया जाए”.

राकेश टिकैत ने कही बड़ी बातें

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक इन्टरव्यू में बातचीत के दौरान राकेश टिकैत ने कहा की “आंदोलन अगर खत्म हो जाए तो क्या देश से कोरोना खत्म हो जाएगा, वे हमारे गाँव हैं जहाँ हम 5 महीने से रह रहे हैं, अगर किसान कोरोना वायरस से संक्रमित होते हैं, तो इसकी पूरी जिम्मेदारी केंद्र सरकार की होगी, जब देश भर में COVID-19 के मामले बढ़ रहे हैं, तो इसके लिए कौन जिम्मेदार है? क्या इसके लिए भी किसान ही जिम्मेदार हैं?”

उन्होंने कहा की “अगर कोई बीमारी है, तो सरकार को इसका इलाज सुनिश्चित करना चाहिए और इसके लिए अस्पतालों का निर्माण करना चाहिए, राजनेता अन्य उद्देश्यों के लिए धन एकत्र कर रहे हैं, वे रैलियाँ कर रहे हैं और चुनाव लड़ रहे हैं”.

इसे भी जरुर पढिए:-

दिल्ली के अस्पतालों में कुछ ही घंटों का ओक्सीजन बाकी, केजरीवाल ने किया ट्विट

Advertisement

By Sachin

One thought on “राकेश टिकैत ने वैक्सीन लगवाने के बाद भी केंद्र सरकार पर लगाया गम्भीर आरोप”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *