Advertisement

कोरोना संक्रमण से उबरने के बाद Sachin Tendulkar ने दरियादिली दिखाई है, उन्होंने 1 करोड़ जैसे बड़ी रकम को ऑक्सीजन कनसंट्रेटर्स खरीदी के लिए डोनेट किए.

देश भर कोरोना की दूसरी लेहर ने कोहराम मचाया हुआ है, बता दें की हाल ही में एक दिन में कोरोना के कुल 3 लाख 79 हजार 257 नय मामले सामने आए हैं. केवल बढ़ते मामले ही इसकी समस्या नहीं बल्कि कोरोना संक्रमितों को अस्पतालों में बेड और ऑक्सीजन की कमी में एक प्रकार की विकट समस्या बनी हुई है. राहत की बात यह है की इससे लड़ने के लिए देश बड़े चहरे आगे आकर सहयोग कर रहे हैं.

Sachin Tendulkar

Advertisement

Sachin Tendulkar ने डोनेट किए 1 करोड़ रूपये

क्रिकेट के भगवान कह जाने वाले भारतीय पूर्व क्रिकेटर Sachin Tendulkar ने ऑक्सीजन कनसंट्रेटर्स की खरीद के लिए डोनेट की 1 करोड़ जैसी भारी रकम. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मिशल ऑक्सीजन ने बयान जारी कर सचिन तेंदुलकर को लेकर कहा की “उनका मिशन आक्सीजन को दान दिल हो छूने वाला है जो जरूरत के समय देश भर के अस्पतालों के लिए जीवन रक्षक आक्सीजन कनसंट्रेटर्स खरीदने और मुहैया कराने के लिए काम कर रहा है”.

सचिन तेंदुलकर ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से भी ट्विट करके जानकारी दी की “कोविड की दूसरी लहर ने हमारी स्वास्थ्य प्रणाली को बेहद दबाव में डाल दिया है, कोविड के गंभीर मरीजों को बड़ी संख्या में आक्सीजन मुहैया कराना समय की जरूरत है”.

सचिन तेंदुलकर के शेयर किया अपना वीडियो, फैंस से की ख़ास अपील

Sachin Tendulkar करेंगें प्लाज्मा डोनेट

उन्होंने अपने ट्विट पोस्ट में आगे कहा की “यह दिल को छूने वाला है कि कैसे लोग इस समय मदद के लिए आगे आ रहे हैं, 250 से अधिक युवा कारोबारियों के समूह ने आक्सीजन कनसंट्रेटर्स खरीदने और इसे देश भर के अस्पतालों को दान में देने के इरादे से कोष जुटाने के लिए मिशन आक्सीजन शुरू किया है”. सचिन ने यह भी बताया की योग्य होने के बाद वह प्लाज्मा भी देने वाले हैं.

पैट कमिंस ने PM केयर में 50 हजार डॉलर दिए, ये देश भारत के साथ

इसे भी जरुर ही पढिए:-

Brett Lee ने 42 लाख रुपये किए डोनेट, बोले “भारत मेरा दूसरा घर”

Advertisement

By Sachin

3 thoughts on “Sachin Tendulkar कोरोना से लड़ाई में दिया बड़ा योगदान, इतने करोड़ किए डोनेट”
  1. […] बात कही हैं. अदार ने कहा है की ‘कंपनी देश में कोरोना महामारी की दूसरी लहर के… कोविशील्ड का उत्पादन बढ़ाने के लिये […]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *