साधु
Advertisement

यूपी के बुलंदशहर से एक साधु की उसका गला काटकर हत्या करने का मामला सामने आया है, पुलिस अब इस केस की तहकीकात करने में जुट चुकी है.

जब पूरा देश हर्ष और उमंग के संग होली का पावन पर्व मना रहा था, तब उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से मानवता को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. बुलंदशहर के एक मंदिर के साधु की उसका गला काटकर हत्या कर दी गई है.

साधु

Advertisement

साधु का काटा गला

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने जानकारी दी की साधु की हत्या उसका गला काटकर की गई है. पुलिस ने यह भी बताया की साधु का मृत शरीर मंदिर के पास के ही सरसों के खेत में मिला. बेरहाल इस घटना की सुचना मिलने के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस मामले की जांच में जुट चुकी है, बता दें की पुरे इलाके में अब पुलिस को हाई अलर्ट पर रखा हुआ है.

इन साधु का नाम अशोक कुमार था और इनकी आयु लगभग 50 वर्ष थी, वे अभी हाल ही में तकरीबन एक सप्ताह पहले ही सलेमपुर के कैलावन गाँव से मंदिर में आए थे. 29 मार्च यानि की होली वाले दिन ही उनके शव को पुलिस द्वारा बुलंदशहर के शिकारपुर के ढकवाले मंदिर के पास एक सरसों के खेत से बरामत किया गया था, पुलिस ने मृत शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

साधु के साथ बर्बरता की तीसरी घटना

बुलंदशहर में हुई इस घटना के साथ ही इस महीने में ये तीसरी ऐसी घटना बन चुकी है जिसमें किसी साधु के साथ बर्बरता हुई हो. अभी पिछले सप्ताह ही उत्तर प्रदेश के इस्लामनगर में एक साधु के साथ अमानवीय व्यवहार किया गया, उनके प्राइवेट पार्ट को जलाने की कोशिश की गई और फिर उनका सर कुचलकर उनकी निर्मम हत्या कर दी गई.

गोरतलब है की छतीसगढ़ में पुलिस प्रसाशन के कुछ लोगों ने एक नागा साधु पिटाई करके उनसे 1.25 लाख रुपए केश, मोबाईल फोन और बर्तन भी छीन लिए और अपने इस घटिया मकसद में कामयाब होने के बाद पुलिस स्टेशन के बाहर फेंक दिया गया.

इसे भी पढ़ें:-

राहुल गाँधी ने दी बीजेपी और आरएसएस को धमकी, कहा कुचल कर टुकड़े टुकड़े कर देंगे

Advertisement

By Sachin

One thought on “साधु की गला काटकर करी हत्या, मंदिर के पास मिला था शव”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *