संबित पात्रा
Advertisement

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा भगवान राम का अपमान करने पर TMC पर भड़क उठे और उनकी पोल खोलते हुए खरी खोटी सुनाई.

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के माहौल की गरमा गर्मी में धार्मिक मुद्दा उफ़ान पर है, दरअसल राज्य में सत्ता धारी सर्वभारतीय तृणमूल कांग्रेस और केंद्र में सत्ता धारी भारतीय जनता पार्टी के बिच अक्सर धार्मिक विवाद देखने को मिलता है.

संबित पात्रा

Advertisement

संबित पात्रा ने TMC पर लगाए आरोप

एक राष्ट्रीय न्यूज़ चेनल की डिबेट के दौरन भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने TMC द्वारा भगवान राम पर दी गई आपत्तिजनक टिप्पणी का विरोध करते हुए कहा की “सर्वभारतीय तृणमूल कांग्रेस पार्टी कभी भी अल्लाह के नाम पर हो रही हत्या को लेकर कुछ नहीं बोलती”.

गोरतलब है की TMC नेता ने इससे पहले कहा था की “भगवान राम के नाम पर हत्या और बलात्कार किए जा रहे हैं”. उसके इस बयान पर भारतीय जनता पार्टी के रास्ट्रीय प्रवक्ता भड़क उठे और उन्होंने उसी डिबेट शो में उन्होंने खरी खोटी सुना डाली.

संबित पात्रा ने कही ये बड़ी बातें

शो में TMC नेता पर गुस्साए भाजपा प्रवक्ता ने ममता बनर्जी पर भी बोलते हुए कहा की “TMC पार्टी और ममता बनर्जी भगवान राम की छवि को मलीन करने का प्रयास कर रहे हैं किन्तु क्या उनमें इतनी क्षमता है कि वे यह स्वीकार कर सकें कि अल्लाह – हु – अकबर का नारा लगाकर बम विस्फोट किया जाता है”.

वर्तमान मुख्य मंत्री ममता बनर्जी और उसकी पार्टी पर बरसते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता ने अपने बयान में आगे कहा की “आप यह कह सकते हैं कि भगवान राम के नाम पर हत्याएँ हो रही हैं, एक टीएमसी सदस्य ने तो यहाँ तक कह दिया कि भगवान राम के नाम पर बलात्कार भी हुए हैं किन्तु क्या आप यह स्वीकार कर सकते हैं कि अल्लाह के नाम पर निर्दोष लोगों की जाने ली जा रही हैं”.

इसे भी पढ़ें:-

मच्छिंद्रनाथ मंदिर में असामाजिक तत्वों ने मचाया बवाल, लगाए खुद के धार्मिक नारे

Advertisement

By Sachin

One thought on “संबित पात्रा ने TMC पर लगाए गंभीर आरोप, राम के अपमान पर भड़के भाजपा प्रवक्ता”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *