शिवलिंग पर कंडोम
Advertisement

पांच राज्यों के चुनावी नतीजे सामने आने के बाद ये भी निश्चित हो गया है की हिंदू देवीदेवताओं को अपमानित करने वाले नेताओं को जनता ने धुल चटाई है. आज आपको उन 4 नेताओं के बारे में बताएंगे जिन्होंने हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी.

नेताओं

 

Advertisement

सर्वप्रथम नाम जो है आता है वह पश्चिम बंगाल की नेता अभिनेत्री सायोनी घोष का है, बता दें की ये TMC की ओर आसनसोल दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से चुनावी मैदान में उतरी हुई थी. यहां उन्हें भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी अग्निमित्र पॉल ने 4 हजार 487 वोटों से मात दी है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इन्होंने शिवलिंग पर कंडोम पहनाते हुए एक तस्वीर शेयर की थी, जिसके लिए इन पर FIR भी दर्ज की गई थी.

सूचि में दूसरा नाम है केरल के कोंग्रेस उम्मीदवार बिंदु कृष्णा का नाम आता है, इन्हें कोल्लम विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार बनाया गया था और एम मुकेश ने इनको तकरीबन 2 हजार 72 वोटों से हरा दिया. बता दें इन्होंने ही ‘बीफ फेस्टिवल’ का आयोजन करवाया था, तब इन्होंने यह भी कहा की “पीएम मोदी को डिलीवर करने के लिए ‘स्वादिष्ट बीफ’ को पैक कर हेड पोस्ट ऑफिस में भेजा जाएगा”.

लिस्ट में अगला नाम है सुजाता खान का, इन्हें तृणमूल कोंग्रेस की ओर पश्चिम बंगाल के आरामबाग विधानसभा क्षेत्र से चुना गया था और इनको भारतीय जनता पार्टी के नेता मधुसूदन बाग़ ने 7 हजार 172 वोटों से हरा दिया, जिसके बाद स्थानीय भाजपा ऑफिस को भी जला दिया गया. बता दें की इन्होंने कहा था की “अनुसूचित जाति के लोग भिखारी होते हैं”.

चौथा नाम है केरल के एम स्वराज का, इनको त्रिपुनिथुरा में कोंग्रेस के प्रत्याशी बाबु ने 992 वोटों से हरा दिया था. बता दें की इन्होंने भगवान पर आपत्तिजनक बयान पेश करते हुए कहा की “भगवान अयप्पा की 2018 में मल्लिकापुरम से शादी हुई है, इसलिए सबरीमाला मंदिर में कोई भी जा सकता है”.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने वाली वेबसीरिजों को तगड़ा झटका, कोर्ट ने ‘तांडव’ पर

Advertisement

By Sachin

One thought on “शिवलिंग पर कंडोम और हिंदू देवीदेवताओं को अपमानित करने वाले नेताओं को जनता ने धुल चटाई”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *