श्रंगा यादव
Advertisement

डासना के शिव व शक्ति मंदिर में आसिफ़ की हुई पिटाई के पीछे का सच सामने आ गया है, पिटाई करने वाले श्रंगा यादव ने बताया की शिवलिंग पर टॉयलेट कर रहा था.

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में स्थित डासना कस्बे के भगवान शिव और माता पार्वती को समर्पित एक मंदिर में कई दिनों पहले एक आसिफ़ नामक किशोर की स्थानीय जन ने पिटाई कर दी, आसिफ का आरोप था की वो मंदिर में बस पानी पीने गया और मुस्लिम होने के कारण उसे पिटा गया.

जिसके बाद तमाम मीडिया और कट्टरपंथी संस्थाओं ने खुद बवाल खड़ा किया है और ‘एक समुदाय विशेष से सम्बंध होने के कारण किशोर को पिटा गया’ इस प्रकार की दलीलें सबके सामने रखते हुए मंदिर को बदनाम करना आरंभ कर दिया, लेकिन बता दें की सच कुछ ओर ही कहानी बयां कर रहा है.

Advertisement

श्रंगा यादव ने बताया सच

इस घटना के चश्मदीद गवाह और आसिफ़ को पीटने वाले युवक श्रंगा यादव ने एक मीडिया इन्टरव्यू में घटना की जानकारी देते हुए मंदिर के शिवलिंग को दिखाकर कहा की “वो लड़का इस शिवलिंग पर टॉयलेट कर रहा था और मना करने पर बत्तमीजी की इसलिए उसकी पिटाई की थी”.

युवक ने बताया की “वो लड़का झूठ बोल रहा है कि वो पानी पीने के लिए मंदिर के भीतर घुसा था, मैनें उस लड़के को शिवलिंग पर चढ़ाए गए जल में टॉयलेट करते हुए देखा था और यदि उसे पानी पीना होता तो वो मंदिर के बाहर कई चापाकल और नल हैं उनमें से पी लेता”.

श्रंगा यादव ने दो लड़कों को पकड़ा

उन्होंने बताया की “आसिफ के साथ एक और लड़का था, जो टोपी पहन कर आया हुआ था, उसने उस लड़के को ही सबसे पहले देखा था, जो दरवाजे पर खड़ा था, वो लड़का अपनी पैंट की चेन खोल कर गलत हरकतें कर रहा था, उस समय कई हिन्दू महिला श्रद्धालु भी मंदिर में आए हुए थे, ऐसे लड़के अक्सर यहां आकर उलटी-सीधी हरकतें करने के लिए आते रहते हैं”.

इसे भी पढ़े:-

राजस्थान गैंगरेप मामला: पीड़िता ने बताई रूह कंपा देने वाली सच्चाई, भाजपा ने सरकार को घेरा

Advertisement

By Sachin

2 thoughts on “श्रंगा यादव ने खोली आसिफ़ की पोल, शिवलिंग पर किया था टॉयलेट”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *