तमिलनाडु
Advertisement

तमिलनाडु में चुनावी माहोल गर्म होने लग गया हैं. रविवार को अमित शाह ने चुनाव प्रचार के लिए दक्षिण का रुख किया. जहां पर उन्होंने कोंग्रेस पार्टी और द्रमुक पार्टी की नींव हिला कर रख दी.

तमिलनाडु

तमिलनाडु के विलुप्पुरम में अमित शाह ने जो जनसभा में बोला उसका जवाब कोंग्रेस शायद ही कभी देंगी. अमित शाह अपनी पार्टी के प्रचार के लिए भारत के दक्षिण राज्य में हैं. जहां वो जम कर कोंग्रेस पर निशाना साध रहे हैं. आज रविवार के दिन भारतीय जनता पार्टी के पूर्व अध्यक्ष तमिलनाडु के विलुप्पुरम में जनसभा को संबोधित किया. जहां पर सबसे पहले अमित शाह ने विलुप्पुरम और पुरे तमिलनाडु से माफ़ी मांगी. अमित शाह ने माफ़ी इस बात की मांगी की उन्हें तमिल बोलनी नहीं आती. अमित शाह ने कहा की ‘मैं दुखी हूं कि आपसे तमिल में बात नहीं कर सकता। यह भारत की सबसे प्राचीन और सबसे मधुर भाषाओं में से एक है, मैं आपसे क्षमा मांगता हूं’. इतना कहने के बाद अमित शाह ने सीधे कोंग्रेस और द्रमुक (द्रविड़ मुन्नेत्र कड़गम) दोनों पार्टियों पर हमला बोल दिया.

Advertisement

कोंग्रेस पर हमला बोलते हुए अमित शाह कहते है की ‘एक ओर जहां अन्नाद्रमुक और एनडीए गरीबों के हित के लिए सोच रही हैं वहीं द्रमुक और कांग्रेस भ्रष्ट हैं’. कोंग्रेस पार्टी के राजनीती करने के तरीके को अमित शाह ने फुट डालकर राजनीती करना बताया. अमित शाह ने कहा की ‘फूट डालो राज करो की राजनीति करते हैं. सोनिया जी राहुल बाबा को प्रधानमंत्री बनाने के लिए चिंतित हैं और स्टालिन को उदयनिधि को मुख्यमंत्री बनाने की चिंता हैं’.

कोंग्रेस पार्टी के घोटालों पर बोलते हुए अमित शाह ने कहा की सत्ता में रहते हुए कोंग्रेस ने 12 लाख करोड़ रुपए का घोटाला किया. अमित शाह ने यहां 2 जी घोटाले की भी बात की. लेकिन आज अमित शाह ने 2 जी को अलग नाम दे दिया. अमित शाह ने कहा की ‘2 जी घोटाले के समय 2 जी, 3 जी और 4 जी तमिलनाडु में मौजूद है, 2 जी का मतलब है- दूसरी पीढ़ी का मारन परिवार, 3 जी का मतलब है, तीसरी पीढ़ी का करुणानिधि का परिवार और 4 जी का मतलब है चौथी पीढ़ी का गांधी परिवार’. इस तरह अमित शाह आज कोंग्रेस और उनकी साथी पार्टियों के खिलाफ़ आग उगल रहे थे.

यह भी पढ़ें :-

हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने वाली वेबसीरिजों को तगड़ा झटका, कोर्ट ने ‘तांडव’ पर सुनाया फैसला

Advertisement

By Sachin

One thought on “तमिलनाडु में गरजे अमित शाह, गिना दिए कांग्रेस के इतने सारे घोटाले”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *