मोदी
Advertisement

PM मोदी ने बांग्लादेश दौरे पर उन्हें चेतावनी देने वाले रफीकुल इस्लाम मदनी के मोबाइल में दिखा अश्लील कंटेंट. हाल ही में किया गया गिरफ्तार.

बंगलादेश के कट्टरपंथी इस्लामी उपदेशक रफीकुल इस्लाम मदनी को गिरफ्तार कर लिया गया है, इसको रैपिड एक्शन बटालियन यानि RAB ने गिरफ्तार किया है. इस्लाम के नाम पर दूसरों को भड़काने वाले रफीकुल इस्लाम मदनी के मोबाइल में मिला अश्लील कंटेंट, हालांकि इसकी पुष्टि RAB ने नहीं की है.

मोदी

Advertisement

मोदी को दी थी चेतावनी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रफीकुल इस्लाम मदनी ने भारत के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के बंगलादेश दौरे के समय एक भड़काऊ वीडियो जारी करके चेतावनी दी थी. उस वीडियो में वह कहता है की “हम बांग्लादेश की धरती पर मोदी को कदम नहीं रखने देंगे, हमारे सभी उलेमा कल इसे साबित कर देंगे और 18 करोड़ बांग्लादेशी मुसलमान शक्तिशाली हैं या मोदी… यह उनकी यात्रा के दौरान साबित हो जाएगा”.

उसने सभी मुसलमानों को उकसाते हुए कहा की “अगर भारत में अल्लामा मदनी की संतान हमें दिल्ली पर कब्जा करने के लिए बुलाती है तो हम जाएँगे और करेंगे, दुनिया की कोई भी ताकत हमें रोक नहीं सकती, कोई भी शक्ति या बाड़ हमें रोक नहीं सकती, मुसलमानों के लिए हमारा प्यार इतना मजबूत है कि हम दिल्ली तक एक लंबा मार्च करेंगे, मुसलमानों को अल्लाह और साथी मुसलमानों से प्यार है, अपने इमान को मजबूत रखें, युद्ध के मैदान में जाओ, यदि आप मर जाते हैं, तो शहीद हो जाएँगे”.

उसने आगे कहा की “आप विश्वास नहीं कर सकते कि बांग्लादेश सरकार अब अपनी शर्तों पर काम नहीं कर रही है, यह हिंदुत्व और मोदी के इशारे पर चल रहा है, मोदी जो भी चाहते हैं, इस देश में होता है, अवामी लीग, चतरा लीग और शेख हसीना के मामले में ऐसा ही है, आज सभी मंदिरों को उन्नत किया जा रहा है और यहाँ की मस्जिदें मर रही हैं, इसका मतलब है कि जो भी मोदी के खिलाफ बोलेगा उसे यातनाएँ दी जाएँगी और जेल में बंद किया जाएगा, लॉकडाउन के नाम पर वे मस्जिदों और मदरसों को बंद करवाएँगे, हम कुछ भी नहीं मानेंगे… हम चाहते हैं कि यह देश एक सच्चा इस्लामी गणराज्य हो”.

इस कारण रैपिड एक्शन बटालियन ने किया गिरफ्तार

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार महज 3 फिट 4 इंच के रफीकुल इस्लाम मदनी की उम्र 26 साल है, लेकिन यह मुंह जहर के अलावा कुछ नहीं उगलता. इसने 7 अप्रैल को मुसलमानों को इस्लाम के लिए मरने के लिए उकसाने वाले वीडियो के कारण RAB ने इसे गिरफ्तार किया है.

उस वीडियो में यह कहता है की “हमें इस देश और इस्लाम को, माफिया सरकार और काफिरों के हाथों से मुक्त कराना होगा… सभी इस्लामी संस्थानों के लिए एक मजहबी प्रमुख होना चाहिए, उनके निर्देशों के तहत, हम सरकारी तंत्र को पंगु बना देंगे और इस देश को माफियाओं के हाथों से मुक्त करेंगे, यदि आवश्यक हो, तो हम सेना को शक्ति प्रदान करेंगे”.

इसे भी जरुर पढिए:-

मोदी ने कहा “दीदी ने मुस्लिम बेहन बेटियों के साथ बुरा किया”
Advertisement

By Sachin

One thought on “मोदी को चेतावनी देने वाले रफीकुल इस्लाम मदनी के मोबाइल में दिखा अश्लील कंटेंट, हुआ गिरफ्तार”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *