अमित शाह
Advertisement

TMC के नेता कल्याण बनर्जी ने आज अमित शाह की हुई बंगाल में रैली के बाद प्रेस-कोंप्रेस आयोजित करवाई. जिसमें उन्होंने बीजेपी और अमित शाह पर जम कर निशाना साधा.

देश के पश्चिम में स्थित राज्य पश्चिम बंगाल 4 महीने बाद विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में वहां की मुख्य राजनीतिक पार्टियां अभी से ही लोगों को वोटर्स को अपनी ओर खींचने के लिए चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है और एक दुसरे पर बयान बजी चालू कर दी हैं.

amit shah

Advertisement

आपको बता दें की आज  शाह ने बंगाल के मिदनापुर में चुनावी रैली की. जिसमे अमित शाह में तृणमूल कांग्रेस पार्टी की मुखिया और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ़ बयान दिया था. जिसके बाद  को ममता पर दिया हुआ बयान महंगा पड़ा, क्योंकि शाह की रैली के खत्म होने बाद तृणमूल कांग्रेस के नेता कल्याण बनर्जी ने अमित शाह को प्रेस-कोंप्रेस कर खूब खरी-खोटी सुनाई.

तृणमूल कांग्रेस के नेता कल्याण बनर्जी ने प्रेस-कोंप्रेस में कहा की ‘ शाह अभी नादान है, उसे बंगाल की राजनीती का इतिहास नहीं पता हैं. ममता बनर्जी को कोंग्रेस पार्टी से निकाला गया था और कोंग्रेस पार्टी से निकाले जाने के बाद ममता बनर्जी ने अपनी अलग पार्टी बनाई और उस से राज्य के लोगों का भरोसा जीता, इसलिए  शाह को बंगाल राजनीती का इतिहास जानना चाहिए’.

जानिए क्या कहा था अमित शाह ने अपनी रैली में ममता बनर्जी के खिलाफ़?

अमित शाह की आज बंगाल के मिदनापुर में हुई रैली में कहा की ‘ममता बनर्जी हमारे बारे में बात करती है की भारतीय जनता पार्टी दूसरी पार्टियों के लोगों और नेताओं को अपनी पार्टी में शामिल करती हैं. अब में ममता बनर्जी को उनके पुराने दिन याद दिलाऊं तो उन्होंने खुद कांग्रेस पार्टी को छोड़कर तृणमूल कांग्रेस नाम की अपनी पार्टी बनाई थी’.

अमित शाह आगे कहते है की ‘ममता ने खुद कांग्रेस पार्टी छोड़ी और दूसरी पार्टी में गई, तो यह दल बदली नहीं है तो ओर क्या हैं?’.

Advertisement

By Sachin

One thought on “TMC नेता कल्याण बनर्जी ने प्रेस-कोंप्रेस कर अमित शाह को सुनाई खरी-खोटी”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *