Video Viral

महिला कोंग्रेसी प्रवक्ता का सोशल मीडिया पर एक Video Viral हो रहा है, जिसमें वे सबके सामने भाजपा प्रवक्ता को ‘गलचो#’ गाली देती हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा और कोंग्रेस की एक महिला प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत से एक टीवीडिबेट में हुई, इस दौरान सुप्रिया श्रीनेत ने अपना आपा खो दिया और संबित पात्रा को ‘गलचो#’ जैसे अभद्र और अमर्यादित शब्दों का प्रयोग करके उन्हें गालियां देने लगीं, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Viral Video में कोंग्रेस की एक महिला प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत BJP प्रवक्ता संबित पात्रा को कहती हैं की “ये साहब जाँच में सहयोग नहीं करेंगे, क्योंकि इन्हें एक चैनल से दूसरे चैनल कूदना है. अगर ऐसा ही करना है तो जाँच प्रक्रिया का हिस्सा बनिए. जाइए, पुलिस के सवालों का जवाब दीजिए. यहाँ पर बैठ कर ‘गलचो#’ करेंगे आपलोग. यहाँ पर बैठ कर ‘गप्पा’ करेंगे”. गोरतलब है की पात्रा ने भी इसका जवाब देते हुए कहा की “मैं तो एक चैनल से दूसरे चैनल कूदते हैं, लेकिन क्या वो साँप की तरह रेंगती हैं? क्या आप साँप की तरह रेंग कर आती हैं? आप नागिन की तरह रेंग कर मत आया कीजिए”.

इसके अलावा भी एक अन्य टीवी डिबेट में सुप्रिया श्रीनेत ने संबित पात्रा को ‘गंदी नाली का कीड़ा’ कह दिया, जिसका भी सोशल मीडिया पर Video Viral हुआ है. इस Viral Video में कोंग्रेस की एक महिला प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत BJP प्रवक्ता संबित पात्रा को कहती हैं की “तुम दो कोड़ी के कीड़े हो, अबे गंदी नाली के कीड़े चुप हो जा”, इस बयान का पत्रकार संजुक्ता बासु ने समर्थन करते हुए कहा की “गंदी नाली के कीड़े कहना बहुत सही है, सुप्रिया श्रीनेत को और शक्ति मिले, मैं उनके साथ खड़ी हूँ”.

इस पर भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने जवाब देते हुए कहा की “याद रखिए, गाँधी परिवार के लिए अंत में हम सब ‘दो कौड़ी के गंदी नाली के कीड़े’ हैं, जबकि वो शाहजादे-शाहजादी हैं. अब लाइव टीवी डिबेट में यही देखना बाकी था, अब बस माँ-बहन की गालियाँ बाकी रह गई हैं. क्या हम छोटे शहरों के लोग ‘नाली के कीड़े’ हैं, जबकि आप इलीट लोग सत्ताधारी हैं? आप जिसे पसंद करती हो उसके साथ खड़ी होइए. मैं सामान्य लोगों के साथ खड़ा हूँ”. इसी कर्म एक ओर भाजपा नेता का गुस्सा फूटा, शलभ मणि त्रिपाठी ने कहा की “चाटुकार कॉन्ग्रेसियों ने देश की जनता को हमेशा ‘गंदी नाली का कीड़ा’ माना है, जबकि राजा-रानी और शाहजादे-शाहजादी, सब इनकी ही पार्टी में हैं”.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

संबित पात्रा ने TMC पर लगाए गंभीर आरोप, राम के अपमान पर भड़के भाजपा प्रवक्ता

By Sachin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *