Video Viral

गाजियाबाद के डासना में स्थित शिव-शक्ति मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती के खिलाफ़ एक ओर मौलवी ने उगला जहर, सोशल मीडिया पर हुआ Video Viral.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोशल मीडिया पर एक मौलवी को Video Viral हो रहा है, जिसमें वे यति नरसिंहानंद के बयान को भारत में कोरोना से हुई मौतों से जोड़ जहर उगल रहा है. बता दें की इस वीडियो को पत्रकार स्वाति गोयल शर्मा ने अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडिल से शेयर किया है और यहां से ये वीडियो वायरल हुआ, उन्होंने बताया की यह वीडियो बंगलादेश की हैं.

Video Viral में मौलवी महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती पर टिप्पणी करते हुए कह रहा है की “हम ये कहने के लिए जुटे हैं कि हिंदुस्तान का वो पंडित, वो जलील पंडित ख़बीस नरसिंहानंद सरस्वती जिसने रसूलल्लाह सल्लल्लाहु अलैहि वसल्लम’ की शान में गुस्ताखी की है, हम ये कहना चाहते हैं कि पूरी दुनिया के हम 2 करोड़ मुसलमान, अल्लाह हमारी जान रसूलल्लाह के कदम पर कुर्बान करने के लिए तैयार हैं, सारी दुनिया के मुसलमान हर कुछ मान लेंगे, लेकिन रसूलल्लाह की शान में गुस्ताखी कभी नहीं मानेंगे”.

पुलिस ने किया यति नरसिंहानंद को गिरफ्तार, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

Video Viral में मौलवी आगे कहता है की “भारत सरकार से हम ये कहना चाहते हैं कि सुन लीजिए, ये सिर्फ हम नहीं बल्कि पूरी दुनिया के लोग कह रहे हैं, आज जिस तरह से वहाँ कोरोना से लोग मारे जा रहे हैं और श्मशान घाट में चिता जलाने के लिए जगह नहीं मिल रही है- इसकी प्रमुख वजह ये हिंदुत्ववादी हैं, इसकी सबसे बड़ी वजह इस्लाम की मुखालफत और रसूल अल्लाह की शान में गुस्ताखी है”.

बता दें की Video Viral में मौलवी ये भी बताता है की अभी भी वक़्त है कि हिन्दू तौबा कर लें और रसूल अल्लाह से माफ़ी माँग लें और उसने कहा की “अगर ऐसा नहीं किया जाता है तो तुम्हारी लाशें चिता पर नहीं जलाई जाएगी, तुम्हारी लाशों को चील-कौवे और गीदड़ खा कर ख़त्म करेंगे, मैं तुम्हें दावत देता हूँ, कलमा पढ़ मुसलमान हो जाओ, अगर मुक्ति चाहते हो तो इस्लाम अपना लो”.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

यति नरसिंहानंद: इस्लाम दुनिया के सभी धर्मों के लिए एक खतरा है

By Sachin

One thought on “Video Viral: हिंदुओं कलमा पढ़ मुसलमान हो जाओ, मौलवी ने नरसिंहानंद के खिलाफ़ उगला जहर”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *