Vivo X70

Vivo X70 सीरिज कुछ ही महीनों बाद इंडियन मार्किट में दस्तक देने वाला हैं. लेकिन जिस महीने Vivo कम्पनी अपनी इस फ्लेगशिप सीरिज के स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है उसी महीने में IPL 2021 के बाकी के मैच होने हैं. ऐसे में खबरें ये भी आने लगी की Vivo ने इसके लिए IPL के साथ जुड़ने का या उस से पार्टनरशिप करने का इरादा कर लिया हैं. तो आइए जानते है क्या है पूरा मामला.

Vivo X70

विवो (Vivo) की तरफ़ से उनकी फ्लेगशिप स्मार्टफोन सीरिज विवो एक्स 70 (Vivo X70) सितम्बर महीने में देश विदेश में लॉन्च होने वाली हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस सीरिज के सभी स्मार्टफोन 5G टेक्नोलॉजी के साथ आने वाले हैं. लेकिन इन स्मार्टफोनस के लॉन्च के खबरों के साथ ही एक मतभेद सा शुरू हो चूका हैं. चूंकि इस सीरिज के स्मार्टफोनस इस साल के सितम्बर महीने में लॉन्च होने जा रहें है और सितम्बर महीने में ही इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League, I.P.L.) के बचे हुए मैच होने हैं. और IPL ओर VIvo कितनी अच्छी दोस्ती है इस से तो हम सभी वाकिफ है ही. क्योंकि Vivo ने IPL के पिछले कुछ संस्करणों को होस्ट किया है और IPL के सीजन के आस-पास विवो ने अपना एक ना एक स्मार्टफोन तो मार्किट में लॉन्च किया हैं. तो ऐसे में उम्मीदें ये लगाई जा रही है की Vivo X70 सीरिज इस बार के बचे हुए IPL को होस्ट करेगी. चलिए जानते है Vivo X70 सीरिज के IPL 2021 जुड़ने की बात सही है या नहीं?

संसार का सबसे धनी और रहस्यों का केंद्र है श्री पद्मनाभस्वामी मंदिर

Vivo X70 सीरिज के IPL 2021 जुड़ने की बात सही या गलत

आपको बता दें की यह खबर बिल्कुल सही है की विवो (Vivo) की X70 सीरिज IPL के साथ जुड़ने वाली है, IPL 2021 के Vivo ने पार्टनरशिप कर ली हैं. हालांकि इस पार्टनरशिप को लेकर IPL या Vivo की तरफ़ से तो अभी तक कोई जानकारी सांझा नहीं की गई है लेकिन एक बड़े मीडिया हाउस ने इस बात की पुष्टि की हैं.

Knockout City अब Level-25 तक बिलकुल Free

यह भी पढ़ें :-

Google pixel 6 इन धमाकेदार स्पेसिफिकेशन्स के साथ हो सकता है लॉन्च

By Sachin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *