Video Viral

किल कोरोना (Kill Corona) अभियान के दौरान हुआ ईसाई (Christian) धर्म का प्रचार कर रही एक नर्स का सोशल मीडिया पर एक Video Viral हो रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रशासन द्वारा जारी किल कोरोना अभियान के अंतर्गत के संविदा डॉक्टर संध्या तिवारी डाइट प्लान (Diet Plan) के बजाए लोगों में ईसाई (Christian) धर्म का प्रचार करने में लगी हुई हैं. बाजना में उसे रंगे हाथ पकड़ा गया, बाद में शनिवार को लगभग दोपहर के समय हिंदू संगठनों ने इसकी शिकायत थाने में करी और कार्रवाई की मांग भी की गई.

जानकारियों के मुताबिक ईसाई धर्म का प्रचार कर रही डॉक्टर संध्या तिवारी इंदौर की रहने वाली है और बीएएमएस डिग्री धारक भी है, वे इस साल के फरवरी महीने से किल कोरोना अभियान के चलते बाजना में ही हैं. उसे एक गांव में ईसाई धर्म का प्रचार करते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया और प्रशासन को सूचित भी किया गया. अभियान से जुड़े बाकि सदस्यों की टीम को आगे भेजकर वो यहां पर्चे बांटने में जुट गई.

बता दें की नर्स संध्या जब ग्रामीणों को ईसाई धर्म का पाठ पढ़ा रही थी तभी एक व्यक्ति उनकी वीडियो भी बनाई, सोशल मीडिया पर वह Video Viral हो चुकी हैं. इस वीडियो में एक व्यक्ति (जिसने ये वीडियो रिकॉर्ड की है) डॉक्टर संध्या तिवारी से पूछता है की आप अभियान की आड़ लेके ईसाई धर्म का प्रचार क्यों कर रहे हो, जिसका संध्या कोई भी सटीक जवाब नहीं दे पाती.

इस दौरान संध्या के पास एक पर्चा भी बरामत हुआ, जिसमें लिखा है की ‘यीशु किसी धर्म या जाति का नहीं बल्कि मन और जीवन बदलने आए हैं, पापों से छुटकारा दिलाने आए हैं’. पर्चे में यह भी लिखा है की ‘स्वर्ग में विराजमान परमेश्वर पवित्र है. उसकी दृष्टि में सभी ने पाप किया है. नफरत, ईर्ष्या, चुगली, बुराई, झूठ और भी अन्य प्रकार के बड़े या छोटे पाप सभी ने कहीं न कहीं अपने जीवन में कभी न कभी किए हैं, इसलिए हर एक को प्रभु यीशु के पवित्र लहू में माफी मांग कर, अपने आपको उनके लहू से धोकर शुद्ध करने की जरूरत है. प्रभु यीशु ने कहा- मैंने सब कुछ कर दिया है, अब जो विश्वास करेगा, वह बचाया जाएगा. अपने पापों से छुटकारा पाकर, पवित्र होकर, स्वर्ग जायेगा और आत्मा मं अनंत जीवन पायेगा’. बता दें इस पर्चे में ‘उद्धार की छोटी प्रार्थना’ से नाम से एक प्रार्थना की लिखी गई हैं, इसमें लिखा है ‘सर्वशक्तिमान परमेश्वर पिता, प्रभु यीशु हम आज आप पर विश्वास करते हैं. अपने सारे, पापों, गुनाहों, गलतियों को मान लेते हैं जो हमने जानकर, अनजाने में किए. अपने पवित्र लहू से हमारे पापों को धो दें. हमारे दिल में, जीवन में आयें, हम आपको अपना उद्धारकर्ता ग्रहण करते हैं, हमें पवित्र आत्मा से भरें, प्रभु यीशु के सामर्थी नाम में नाम में मांगते हैं, आमीन’.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

भारत को इस्लामी मुल्क बनाना चाहते हैं सभी मुसलमान, अब हिंदू राष्ट्र घोषित करो –पीसी

By Sachin

One thought on “‘जो यीशु में विश्वाश करेगा, बचाया जाएगा’ -नर्स का हुआ Video Viral”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *