असम

असम में भारत के राष्ट्रीय ध्वज का अपमान करने वाले 6 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, तिरंगे को बिछाकर कर रहे थे ईद की दावत.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार असम के बोंगाईगाँव से एक शर्मनाक घटना का खुलासा हुआ है, बताया जा रहा है की यहां कुछ बेशर्म लोगों के एक गुट ने देश के राष्ट्र ध्वज तिरंगे का अपमान करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. बाद में स्थानीय पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इन सभी 6 आरोपियों को हिरासत कर गिरफ्तारी करी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने बताया की ये सभी लोग ईद की दावत के लिए अपने घर के डाइनिंग टेबल पर 14 मई 2021 को अभयपुरी के टेंगनामारी गाँव की रेजिना परवीन सुल्ताना के घर भारत के राष्ट्रीय ध्वज का प्रयोग कर तिरंगे का अपमान किया है और दावत का मजा भी लिया. मामले की सुचना मिलते ही रेजिना परवीन सुल्ताना और उसके 5 अन्य साथियों गिरफ्तार कर लिया.

विचार करने वाली बात है की ईद के दिन ही गुजरात के अहमदाबाद में जुहापुरा के कब्रिस्तान में भी लोगों ने ईद के मौके पर कब्र पर फुल चढ़ाने आए थे, लेकिन वहां के ASI कृष्णकुमार भवसिंह कब्रिस्तान पहुँचे और ईद के लिए उमड़ी भीड़ की तस्वीरें लेने लगे, इसी दौरान भीड़ में से कुछ लोगों ने उन्हें देख लिया और उन पर हमला कर उनका मोबाइल फोन छीन लिया, अच्छी बात यह है की पुलिस अधिकारी कैसे भी करके अपनी जान बचाने में कामयाब हो गए. बाद में इस मामले को पुलिस ने गम्भीरता से लिया और मोहम्मद अहमद उर्फ ​​राजा सिद्दीकी, मजहर खान पठान, फिरोज मोहम्मद शेख, इफ्तेखार कल्याणी, सुल्तान और परवेज शब्बीर शेख आदि 5 आरोपितों को गिरफ्तार किया, बताया जा रहा है की ये पाँचों जन कब्रिस्तान की उस भीड़ में शामिल थे.

इसे भी जरुर ही पढिए:-

ईद के दिन समुदाय विशेष की भीड़ ने कब्रिस्तान में पुलिसकर्मी को मारा

2 thoughts on “असम में तिरंगे का अपमान करने वाले 6 आरोपी गिरफ्तार”

Leave a Reply

%d bloggers like this: